खेल

NZ vs BAN: बांग्लादेश देश बना हसीं का पात्र ,हुई वीडियो वायरल

Rohit Sharma
4 Jan 2022 10:32 AM GMT
NZ vs BAN: बांग्लादेश देश बना हसीं का पात्र ,हुई वीडियो वायरल
x

भारत और दक्षिण अफ्रीका के अलावा न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। दोनों देशों के बीच यह पहला टेस्ट मैच माउंट माउंगानुई स्थिति बे ओवल के मैदान में खेला जा रहा है। टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म के बाद बांग्लादेश की टीम न्यूजीलैंड पर भारी पड़ती नजर आ रही है। दरअसल, दूसरी पारी में कीवी टीम बांग्लादेश के खिलाफ अबतक महज 17 रनों की ही बढ़त हासिल कर सकी है। इस बीच टीम ने अपने पांच बल्लेबाजों को भी खो दिए हैं। लेकिन इसी बीच बांग्लादेश का एक निर्णय सुर्खियों की वजह बन गई है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर 15 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे उस दौरान मैदान में एक बेहद ही हास्यादपद घटना घटी। बांग्लादेश के 26 वर्षीय तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद ने अपने ओवर में सीधे टेलर के दोनों पैरों को निशाना बनाकर फेंकी। इस दौरान बल्लेबाज ने आसानी से गेंद को संभाल लिया। इस दौरान बांग्लादेश के खिलाड़ियों मे अंपायर से आउट की जोरदार अपील की। लेकिन जब अंपायर ने आउट नहीं दिया तो उन्होंने डीआरएस यानी रिव्यू ले लिया।



जब पूरा मामला थर्ड अंपायर ने रिप्ले में देखा तो गेंद और पैड का दूर-दूर तक कोई सामना ही नहीं दिखाई दिया। बांग्लादेशी खिलाड़ियों का यह रवैया देखकर कमेंटेटर्स भी हंस पड़े और बोले कि अंपायर का फैसला बिल्कुल सही था। वहीं थर्ड अंपायर ने इसे नॉट आउट दे दिया और इस तरह से बांग्लादेशी टीम को अपना एक रिव्यू भी गंवाना पड़ा। सोशल मीडिया पर इस रिव्यू को क्रिकेट इतिहास का सबसे खराब रिव्यू बता रहे हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta