खेल

नोवाक जोकोविच सिनसिनाटी मास्टर्स में युगल खेलेंगे

Kunti Dhruw
1 Aug 2023 5:45 PM GMT
नोवाक जोकोविच सिनसिनाटी मास्टर्स में युगल खेलेंगे
x
ओहियो: सोमवार को जारी प्रवेश सूची के अनुसार, नोवाक जोकोविच ने सिनसिनाटी मास्टर्स में हमवतन निकोला कैसिक के साथ युगल ड्रा के लिए साइन किया है, जो यूएस ओपन से पहले उनका एकमात्र अभ्यास कार्यक्रम है।
23 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता की एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट के एकल के लिए पहले ही पुष्टि हो चुकी थी, जो 13-20 अगस्त तक आयोजित किया जाएगा।
यह पहली बार नहीं होगा जब जोकोविच युगल स्पर्धा खेलेंगे। इससे पहले, उन्होंने साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलियन ओपन में अपने सफल खिताब से पहले युगल खेला था जब उन्होंने एडिलेड ओपन में वासेक पोस्पिसिल के साथ जोड़ी बनाई थी, लेकिन यह जोड़ी पहले दौर में हार गई थी।
विंबलडन फाइनल में विश्व नंबर एक खिलाड़ी के खिलाफ हार के बाद से सर्बियाई खिलाड़ी एक्शन से बाहर है। 1 कार्लोस अलकराज दो सप्ताह से थोड़ा अधिक पहले। उन्होंने कैनेडियन ओपन को छोड़ कर टेनिस कोर्ट में अपनी वापसी में और देरी कर दी।
सिनसिनाटी में एकल और युगल मुकाबले 28 अगस्त को न्यूयॉर्क के फ्लशिंग मीडोज में शुरू होने वाले वर्ष के अंतिम ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन से पहले जोकोविच के एकमात्र प्रतिस्पर्धी मैच होंगे।
जोकोविच दो साल में पहली बार अमेरिका लौटेंगे। वह वैक्सीन प्रोटोकॉल के कारण पिछले साल के संस्करण से चूक गए थे, जिसके लिए अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को कोविड-19 के खिलाफ टीकाकरण की आवश्यकता होती है।
Next Story