खेल

RCB के साथ हमेशा प्लान को मैदान पर लागू करने की नहीं, बल्कि उनकी टीम सेलेक्शन समस्या है: संजय मांजरेकर

Gulabi
7 Nov 2020 11:58 AM GMT
RCB के साथ हमेशा प्लान को मैदान पर लागू करने की नहीं, बल्कि उनकी टीम सेलेक्शन समस्या है: संजय मांजरेकर
x
IPL-13 में एक बार फिर विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को खिताब से महरूम होना पड़ा है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। IPL-13 में एक बार फिर विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को खिताब से महरूम होना पड़ा है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने 6 विकेट से मात देकर टूर्नामेंट से नॉकआउट कर दिया.

अब तक एक भी IPL खिताब नहीं जीतने पर विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठ रहे हैं. बड़े मैच में एक बार फिर विराट कोहली की खराब बल्लेबाजी और टीम सेलेक्शन पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने ट्वीट कर कहा, 'रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ हमेशा प्लान को मैदान पर लागू करने की नहीं, बल्कि उनकी टीम सेलेक्शन समस्या है. हर साल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अपनी कमजोरियों को दूर करने में असफल रही है. वह आईपीएल में खुद ही कमजोर बन रही है.'

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही. बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए.

इस मुकाबले में बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ओपनिंग के लिए उतरे और 7 गेंदों पर 6 रन बनाकर आउट हो गए. नॉकआउट मैचों में विराट कोहली का रिकॉर्ड काफी खराब है.

इसके अलावा भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर को लगता है कि विराट कोहली को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी से हट जाना चाहिए. गंभीर ने कहा कि 8 साल काफी लंबा समय होता है और अगर टीम इस अवधि में एक भी खिताब जीतने में विफल रहती है, तो कप्तान को जवाबदेह होना चाहिए.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta