खेल

नोलन जोन्स, एलन ट्रेजो ने 11वीं पारी में घरेलू रन बनाए, एनएल के सबसे खराब रॉकीज़ को यांकीज़ से 8-7 से हराया

Kunti Dhruw
17 July 2023 7:07 AM GMT
नोलन जोन्स, एलन ट्रेजो ने 11वीं पारी में घरेलू रन बनाए, एनएल के सबसे खराब रॉकीज़ को यांकीज़ से 8-7 से हराया
x
नोलन जोन्स ने निक रामिरेज़ की गेंद पर दो रन के होमर के साथ 11वीं पारी की शुरुआत की, एलन ट्रेजो ने रॉन मारिनाशियो की गेंद पर गेम-एंडिंग ड्राइव मारा और कोलोराडो रॉकीज़ ने रविवार को यांकीज़ को 8-7 से हराकर न्यूयॉर्क से तीन में से दो रन ले लिए।
कोलोराडो, नेशनल लीग में सबसे खराब 36-58, ने 3-1 की हार पर काबू पा लिया जब सी.जे. क्रॉन ने क्ले होम्स की गेंद पर आठवीं पारी का ग्रैंड स्लैम मारा, जो इस सीज़न में दाएं हाथ के खिलाड़ी द्वारा दिया गया पहला घरेलू रन था। होम्स ने कहा, "मैं एक सिंकर को नीचे गिराने की कोशिश कर रहा था।" "यह बॉलगेम में एक ऐसा स्थान था जहां हमें एक बड़े आउट की आवश्यकता थी, लेकिन दुर्भाग्य से यह रुका रहा और हम उसे आउट नहीं कर सके।"
ग्लीबर टोरेस के रन-स्कोरिंग इनफील्ड सिंगल और हैरिसन बेडर के बलिदान फ्लाई पर न्यूयॉर्क ने डैनियल बार्ड के खिलाफ नौवें में स्कोर बराबर किया।
इस साल पहली बार 11वें में खेलते हुए, यांकीज़ ने ओसवाल्डो कैबरेरा और ओसवाल्ड पेरेज़ा के रन-स्कोरिंग सिंगल्स पर गेविन होलोवेल (1-0) के खिलाफ 7-5 की बढ़त बना ली, जिन्हें जोश डोनाल्डसन के डालने पर माइनर्स से वापस बुला लिया गया था। दाहिनी पिंडली में खिंचाव के कारण रविवार को घायलों की सूची में।
जोन्स ने एक फास्टबॉल पर 450 फुट का होम रन मारा और स्वचालित धावक क्रॉन को अंदर धकेल दिया। ट्रेजो ने इस सीज़न में 128 प्लेट प्रदर्शनों में अपना पहला होमर मारिनासिओ (4-5) के लटकते स्लाइडर पर मारा, जिससे न्यूयॉर्क अतिरिक्त पारी में 5-7 से पिछड़ गया।
ट्रेजो ने कहा, "यह शानदार लगा।" “यह उनमें से एक था जहां मुझे लगा कि मेरे पास बाड़ पर काबू पाने के लिए काफी कुछ है। यह एक लटकता हुआ स्लाइडर था और मैंने इस पर अच्छा स्विंग लगाया।
हॉलोवेल को अपनी पहली बड़ी लीग जीत मिली।
न्यूयॉर्क आठ में से छह हार चुका है और एएल ईस्ट में 50-44 के साथ अंतिम स्थान पर है। 3 जून को मौजूदा एएल एमवीपी आरोन जज के दाहिने पैर के अंगूठे में मोच आने के बाद यांकीज़ 15-19 पर आ गए।
श्रृंखला में कोलोराडो के तीन शुरुआती पिचर ऑस्टिन गोम्बर (6.19 ईआरए), कॉनर सीबोल्ड (7.18) और चेस एंडरसन (6.26) थे, जिन्होंने रविवार को पांच स्कोर रहित पारियां खेलीं।
एंथोनी रिज़ो का स्कोर 4 में से 0 था और इनिंग-एंड फ़्लाईआउट ने तीसरे में लोड किए गए बेस को फँसा दिया, वह 20 मई से बिना होम रन के 41 गेम खेल चुके हैं, और 11 आरबीआई के साथ 196 रन बना चुके हैं।
न्यूयॉर्क लॉस एंजिल्स एन्जिल्स में एक श्रृंखला की ओर अग्रसर।
यांकीज़ मैनेजर आरोन बून ने कहा, "हमें खुद को चैंपियनशिप-कैलिबर की स्थिति में लाने के लिए 2 1/2 महीने का समय मिला है।" “यह हम पर है। हमें यह साबित करना होगा। जहाँ तक हम किसके साथ खेल रहे हैं, यह मेजर लीग बेसबॉल है। आप कुछ अच्छी टीमों को हराने जा रहे हैं। आप संघर्ष कर रही टीमों से कुछ सीरीज हारने जा रहे हैं। हर बार जब आप वहां जाते हैं तो परेशानी होती है। वे आज हम पर भारी पड़े। हम स्पष्ट रूप से इस क्षण में (क्रोधित) हैं कि हम एक श्रृंखला हार गए, लेकिन यह एक श्रृंखला है। हमें इससे आगे बढ़ना होगा और कैलिफ़ोर्निया में अच्छा खेलने का प्रयास करना होगा।"
मंगलवार के ऑल-स्टार गेम में अमेरिकन लीग के लिए शुरुआत करने वाले गेरिट कोल ने अपने 59वें दोहरे अंक वाले स्ट्राइकआउट गेम में 11 रन बनाए। उन्होंने छह पारियों में दो हिट की अनुमति दी, माइकल टॉग्लिया के दूसरी पारी के होमर पर अपना एकमात्र रन छोड़ दिया।
कोलोराडो ने टॉमी काह्नले के खिलाफ आठवें में बेस लोड किया, और क्रॉन ने अपने छठे करियर स्लैम के साथ पीछा किया।
के कॉर्नर
यांकीज़ के साथ कोल का 24वां दोहरे अंक वाला स्ट्राइकआउट गेम टीम रिकॉर्ड के लिए रॉन गाइड्री से आगे निकल गया।
कोल ने कहा कि गाइड्री के साथ उनका उल्लेख किए जाने पर वह विनम्र महसूस कर रहे हैं।
कोल ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो इसे समझना कठिन है।" “वह यांकी के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक है। जब भी किसी वाक्य में आपका उनके साथ उल्लेख किया जाता है या उनके द्वारा निर्धारित किसी चीज़ को पारित करने के लिए पर्याप्त आशीर्वाद दिया जाता है, तो यह एक विनम्र अनुभव, एक विनम्र क्षण होता है। प्रशिक्षक का कक्ष
यांकीज़: डोनाल्डसन इस सीज़न में दूसरी बार आईएल पर हैं। दाहिनी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के कारण उन्हें 5 अप्रैल से 2 जून तक बाहर रखा गया था।
अगला
यांकीज़: आरएचपी लुइस सेवेरिनो (1-4, 7.38 ईआरए) एंजल्स और आरएचपी ग्रिफिंग कैनिंग (6-4, 4.62) के खिलाफ सोमवार रात की श्रृंखला की शुरूआत करेगा। सेवेरिनो ने ढलान वाली पिचों से बचने के लिए विशेष रूप से खिंचाव से पिच करने की योजना बनाई।
रॉकीज़: मंगलवार को ह्यूस्टन के विरुद्ध दो मैचों की श्रृंखला खोलें, जो आरएचपी हंटर ब्राउन (6-2, 4.12) से शुरू होगी।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story