खेल

नोला, श्वार्बर ने फ़िलीज़ को ब्रूअर्स को 4-3 से हराकर लगातार चौथी जीत हासिल करने में मदद की

Kunti Dhruw
19 July 2023 4:01 AM GMT
नोला, श्वार्बर ने फ़िलीज़ को ब्रूअर्स को 4-3 से हराकर लगातार चौथी जीत हासिल करने में मदद की
x
एरोन नोला ने 7 1/3 पारी में छह रन बनाए, काइल श्वार्बर ने होम किया और फिलाडेल्फिया फ़िलीज़ ने मंगलवार रात को मिल्वौकी ब्रूअर्स पर 4-3 की जीत के साथ .500 से अधिक सीज़न के सर्वश्रेष्ठ 10 गेम जीते। ब्रायसन स्टॉट, ट्रे टर्नर और एलेक बोहम में से प्रत्येक ने दो-दो हिट की मदद से मौजूदा एनएल चैंपियन फ़िलीज़ को लगातार चौथी जीत के साथ 52-42 तक सुधार करने में मदद की। फ़िलाडेल्फ़िया ने प्लेऑफ़ स्थान से बाहर आधा गेम खेलना शुरू किया। सभी नौ फ़िलीज़ स्टार्टरों को कम से कम एक हिट मिली।
नोला ने कहा, "कुल मिलाकर, एक शानदार टीम की जीत।" एन्ड्रू मोनास्टरियो को दो हिट मिले और उन्होंने एनएल सेंट्रल के अग्रणी ब्रूअर्स के लिए दौड़ लगाई। मिल्वौकी ने लगातार चार जीते थे।
ब्रूअर्स मैनेजर क्रेग काउंसिल ने कहा, "(नोला) ने ज़ोन के किनारे पर हमले किए।" “ऑफ-स्पीड के साथ बहुत सारे हमले हुए। उसने हमें संतुलन से दूर रखा।'' नोला (9-6) ने पहले 14 बल्लेबाजों को रिटायर कर दिया, और पांचवीं पारी में ओवेन मिलर से अतिरिक्त बेस छीनने के लिए बाएं क्षेत्र की दीवार के खिलाफ श्वार्बर के छलांग वाले कैच पर दूसरे को आउट कर दिया। "अविश्वसनीय," फ़िलीज़ मैनेजर रॉब थॉमसन ने कहा। "हर कोई थोड़ा हैरान है," श्वार्बर ने मजाक किया। "मुझे लगता है कि मैं बाएं क्षेत्र में खेल सकता हूं।"
रायमेल तापिया ने पीछा किया और इनफील्ड सिंगल पर पहुंच गए। शॉर्टस्टॉप टर्नर को बीच में स्थानांतरित कर दिया गया था, और वह शॉर्ट में छेद में गेंद को गहराई से फील्ड करने के बाद पहले बेस पर तापिया को बाहर फेंकने में सक्षम नहीं था।
मोनास्टरियो ने ब्रूअर्स को केंद्र-क्षेत्र की दीवार से डबल पास करके बोर्ड पर ला दिया, जिसने तापिया को गोल किया, और मिल्वौकी 3-2 से आगे हो गया, जब मोनास्टरियो ने ब्राइस टुरंग के ग्राउंडर पर दूसरे स्थान से स्कोर किया, जिसे हॉल के बाद पहले बेसमैन डेरिक हॉल पर एक हिट और त्रुटि के साथ स्कोर किया गया था। दूसरे बेसमैन स्टॉट से थ्रो गिरा दिया।
नोला ने उस बिंदु से पदभार संभाला और अगले सात बल्लेबाजों को रिटायर कर दिया, इससे पहले मोनास्टरियो और तुरंग ने लगातार एकल मारकर आठवें स्थान पर बढ़त बना ली। उन्होंने कहा कि उस रात उनकी सफलता की एक कुंजी उनकी डिलीवरी को धीमा करना था।
श्वार्बर ने कहा, "आज रात वह वास्तव में अपनी पूँछ हिला रहा था।" “क्लासिक नोला। वह क्षेत्र को तेज़ कर रहा था, और गेंद आज रात घूम रही थी। नोला ने पांच हिट दिए और एक भी नहीं चला। क्रेग किम्ब्रेल ने अपने 16वें बचाव के लिए नौवें में कुछ गलतियाँ कीं। थॉमसन ने अपने करीबी के बारे में कहा, "वह इस सब से गुज़र चुका है।" "इस साल हमारे लिए अविश्वसनीय काम।"
फ़िलीज़ ने पहली तीन पारियों में से प्रत्येक में जूलियो तेहरान (2-4) की गेंद पर एक रन देकर नोला को शुरुआती राहत दी। श्वार्बर ने होमर के साथ अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ चौथे सीधे गेम के लिए बाईं ओर दीवार के ऊपर से पहली पिच चलाकर नेतृत्व किया। यह श्वार्बर के लिए सीज़न का 26वां डिंगर था, जिनके पास 26 करियर लीडऑफ होमर हैं और इस साल छह हैं।
दूसरे में बोहम के आरबीआई ग्राउंडआउट और तीसरे में निक कैस्टेलानोस के आरबीआई सिंगल ने इसे 3-2 कर दिया। मिल्वौकी के एक रन के भीतर बंद होने के बाद, स्टॉट ने एक विपरीत क्षेत्र मारा, पांचवें में आरबीआई सिंगल ने इसे दो रन का खेल बना दिया। आठवीं में एक आउट के साथ 98 पिचों के बाद नोला को उठाने के साथ, ग्रेगरी सोटो की गेंद पर क्रिश्चियन येलिच के ग्राउंडआउट पर ब्रूअर्स ने इसे 4-3 कर दिया।
Next Story