खेल

'कोई उचित संचार नहीं': युजवेंद्र चहल ने आरसीबी से बाहर निकलने पर 'वादे तोड़ने' का आरोप लगाया

Kunti Dhruw
16 July 2023 4:22 AM GMT
कोई उचित संचार नहीं: युजवेंद्र चहल ने आरसीबी से बाहर निकलने पर वादे तोड़ने का आरोप लगाया
x
इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीज़न भारतीय कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल के लिए एक यादगार सीज़न साबित हुआ क्योंकि वह टूर्नामेंट के इतिहास में ड्वेन ब्रावो को पीछे छोड़ते हुए सर्वकालिक सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के साथ अपने दूसरे वर्ष में कुल 21 विकेट हासिल किए। पहले उनका रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ एक आशाजनक करियर था, लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की मेगा नीलामी से पहले क्लब ने नाटकीय रूप से उन्हें नजरअंदाज कर दिया।
युजवेंद्र चहल ने निराशाजनक तरीके से आरसीबी से बाहर होने का खुलासा किया
टीम इंडिया के स्टार युजवेंद्र चहल हाल ही में द रणवीर शो में दिखाई दिए, और रॉयल चैलेंजर्स से अपने नाटकीय निकास पर प्रकाश डाला। होस्ट रणवीर ने उल्लेख किया कि प्रशंसकों के लिए 2022 सीज़न से पहले आरसीबी के लिए चहल को अपनी रिटेंशन सूची में रखना स्पष्ट है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यहाँ चहल ने क्या कहा।
निश्चित रूप से, मुझे बहुत बुरा लगा क्योंकि मेरी मुख्य यात्रा 2014 में शुरू हुई थी। मुझे भी अजीब लगा (रिटेन न किए जाने के बारे में) क्योंकि मैंने उनके लिए आठ साल तक खेला। मुझे आरसीबी की वजह से भारत की कैप भी मिली क्योंकि जब मैं आया तो उन्होंने मुझे प्रदर्शन करने का मौका दिया। 2014 में विराट भाई ने मुझ पर भरोसा जताया. मैंने पहले मैच से ही खेलना शुरू कर दिया था. तब मुझे बुरा लगता है क्योंकि आठ साल में यह एक परिवार बन जाता है। लोगों ने अनुमान लगाया कि मैंने अनुचित धनराशि या अन्य चीज़ें माँगी हैं। इसलिए, मैंने पिछले साक्षात्कार में स्पष्ट कर दिया था कि मैंने कोई पैसा नहीं मांगा। मैं जानता हूं कि मैं किस लायक हूं.
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story