खेल

नीतीश राणा ने रणजी ट्रॉफी सत्र के लिए डीडीसीए में प्रशिक्षण शुरू किया

Kunti Dhruw
9 Dec 2022 11:58 AM GMT
नीतीश राणा ने रणजी ट्रॉफी सत्र के लिए डीडीसीए में प्रशिक्षण शुरू किया
x
नई दिल्ली: हाल ही में खत्म हुई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली टीम की कप्तानी करने वाले नीतीश राणा फिर मैदान पर उतरे हैं और आगामी रणजी ट्रॉफी सीजन के लिए दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में ट्रेनिंग शुरू कर दी है.
क्रिकेटर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया, महत्वपूर्ण रन बनाए और महत्वपूर्ण विकेट लिए। अब, नीतीश 13 दिसंबर से शुरू हो रहे रणजी ट्रॉफी के साथ खेल के लंबे प्रारूप पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। दिल्ली पहले दिन महाराष्ट्र के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी। दिल्ली टीम के नेता के रूप में, नीतीश ने न केवल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपने बल्लेबाजी कौशल का प्रदर्शन किया बल्कि अपने नेतृत्व कौशल पर भी प्रकाश डाला।
नीतीश ने आगे बढ़कर नेतृत्व किया और टीम को बखूबी संभाला। उन्होंने कुछ अहम फैसले लिए जो टूर्नामेंट के दौरान टीम के पक्ष में रहे। इक्का क्रिकेटर अपने गेंदबाजी कौशल को भी तेज कर रहा है, जो उसके शस्त्रागार में एक प्रमुख हथियार होगा। उन्होंने टी20 मैच में 20वां ओवर फेंकने का फैसला किया और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी में अहम विकेट चटकाए।
इस बारे में बात करते हुए राणा ने कहा, "रणजी ट्रॉफी एक महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है और अभी मेरा ध्यान अच्छा प्रदर्शन करने और अपनी टीम को जीतने में मदद करने पर है। प्रशिक्षण शुरू हो गया है और हम लंबे समय तक काम कर रहे हैं क्योंकि रणजी ट्रॉफी एक महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है।" लंबा सीजन है और हम पूरे सीजन में अपनी सर्वश्रेष्ठ स्थिति में रहना चाहते हैं।"


सोर्स - IANS

{ जनता से रिश्ता इस खबर की पुष्टि नहीं करता है ये खबर जनसरोकार के माध्यम से मिली है और ये खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी जिसके चलते इस खबर को प्रकाशित की जा रही है। इस पर जनता से रिश्ता खबर की सच्चाई को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं करता है।}

Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story