खेल

कप्तान इयोन मोर्गन सहित नौ लोगों की इंग्लैंड टीम में वापसी

Mohit
14 July 2021 4:35 PM GMT
कप्तान इयोन मोर्गन सहित नौ लोगों की इंग्लैंड टीम में वापसी
x
पाकिस्तान के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन सहित नौ लोगों की इंग्लैंड टीम में वापसी हुई है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- नई दिल्ली: पाकिस्तान के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन सहित नौ लोगों की इंग्लैंड टीम में वापसी हुई है.

9 खिलाड़ियों की वापसी :
ये नौ खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज के बाद टीम में कोरोना के मामले सामने आने के कारण आईसोलेशन में थे. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान चोटिल हुए जोस बटलर को भी इस टी 20 सीरीज के लिए टीम में लिया गया है.क्रिस सिल्वरवुड के ब्रेक पर जाने की वजह से पॉल कॉलिंगवुड टीम के मुख्य कोच होंगे. साकिब महमूद, लुइस ग्रेगोरी और मैट पार्किं सन को वनडे सीरीज में उनके प्रदर्शन को देखते हुए टी 20 टीम में लिया गया है.तेज गेंदबाज महमूद ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 13.66 के औसत से नौ विकेट लिए थे जिसके कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया था.बेन स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 3-0 से हराकर क्लीव स्वीप किया था. दोनों टीमों के बीच अब 16 जुलाई से टी20 सीरीज होगी.
टीम इस प्रकार है :
इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, जैस बॉल, टॉम बेंटॉन, जोस बटलर, टॉम करेन, लुइस ग्रेगोरी, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, साकिब महमूद, डेविड मलान, मैट पार्किं सन, आदिल राशिद, जैसन रॉय और डेविड विली.
टी 20 सीरीज का पूरा कार्यक्रम :
मुख्य खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में अनुभवहीन इंग्लैंड टीम ने बेन स्टोक्स की कप्तानी में पाकिस्तान को 3-0 से हरा दिया था. अब दोनों देशों के बीच टी-20 सीरीज की शुरुआत 16 जुलाई से हो जाएगी.वहीं 18 जुलाई को दूसरा मैच जबकि 20 जुलाई को तीसरा टी-20 खेला जाएगा. टी-20 सीरीज के मैच क्रमशः ट्रेंट ब्रिज, हेडिंग्ले और ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाने हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta