खेल

एनएफएल समाचार: रॉबर्ट सालेह और न्यूयॉर्क जेट्स 'हार्ड नॉक' शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार

Kunti Dhruw
21 July 2023 4:46 AM GMT
एनएफएल समाचार: रॉबर्ट सालेह और न्यूयॉर्क जेट्स हार्ड नॉक शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार
x
रॉबर्ट सालेह और न्यूयॉर्क जेट्स अब "हार्ड नॉक्स" पर अपनी बारी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पिछले महीने यह स्पष्ट करने के बाद कि जेट्स इस गर्मी में एचबीओ डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला में शामिल नहीं होना चाहेंगे, सालेह गुरुवार को प्रशिक्षण शिविर के अपने पहले संवाददाता सम्मेलन में काले रंग की लंबी बाजू वाली टी-शर्ट पहनकर आए, जो उनके हृदय परिवर्तन को प्रदर्शित कर रहा था।
जेट्स कोच की छाती पर सफेद बड़े अक्षरों में "मैं (हरा दिल) एचके" छपा हुआ था। अब यह सब लाइट्स, कैमरा, एक्शन है - और कोई कठोर भावना नहीं है।
"बस 'हार्ड नॉक्स' के साथ बात कर रहा हूँ"
सालेह ने गुरुवार को अभ्यास के बाद कहा, "अभी 'हार्ड नॉक्स' के साथ बात करते हुए, उन्हें हमारे साथ काम करने वाले लोगों का एक बड़ा समूह मिला है।" “हमने अपनी कुछ चिंताएँ व्यक्त कीं और उन्होंने इसका उत्तर दिया। और, आप जानते हैं, यह ठीक रहेगा।"
जब पिछले महीने एचबीओ और एनएफएल फिल्म्स द्वारा निर्मित श्रृंखला में शामिल होने वाली संभावित टीम के रूप में जेट्स पर चर्चा की जा रही थी, तो सालेह और जेट्स ने खुलेआम इसका विरोध किया।
"मुझे पता है कि ऐसी कई टीमें हैं जो 'हार्ड नॉक्स' को अपने भवन में रखना पसंद करेंगी," उन्होंने उस समय कहा था, "लेकिन हम उनमें से एक नहीं हैं।"
कथित तौर पर जेट्स ने पहुंच में कुछ बदलाव करने पर चर्चा की, जिसमें खिलाड़ियों को कटौती नहीं दिखाना भी शामिल है - श्रृंखला में हर गर्मियों में एक लोकप्रिय खंड।
2014 में एनएफएल द्वारा निर्धारित कई शर्तें हैं जो टीमों को "हार्ड नॉक्स" में प्रदर्शित होने के लिए चुने जाने के लिए स्वचालित रूप से योग्य बनाती हैं। इनमें पिछले दो सीज़न में प्लेऑफ़ में जगह न बनाना, पिछले 10 वर्षों में शो में न आना और नया मुख्य कोच न होना शामिल है।
जेट्स ने उन सभी बक्सों की जाँच की - और उनके पास एरोन रॉजर्स हैं।
यह भी पढ़ें | बड़ी उम्मीदें और बहुत सारा ध्यान जेट्स का स्वागत करता है क्योंकि वे एरोन रॉजर्स के साथ प्रशिक्षण शिविर शुरू कर रहे हैं
इसलिए वे इस गर्मी में स्टार बनने के लिए एक स्पष्ट विकल्प प्रतीत हुए। न्यू ऑरलियन्स, शिकागो और वाशिंगटन अन्य टीमें थीं जो स्वचालित आवश्यकताओं को पूरा करती थीं।
न्यूयॉर्क को चुने जाने के बाद, रॉजर्स ने पिछले हफ्ते लेक ताहो में अमेरिकन सेंचुरी चैंपियनशिप गोल्फ इवेंट के दौरान कहा था कि वह शो में शामिल होने के पक्ष में नहीं हैं।
चार बार के एनएफएल एमवीपी, जिन्हें अप्रैल में ग्रीन बे से अधिग्रहीत किया गया था, ने कहा, "मुझ पर बहुत सारी निगाहें हैं, हमारी टीम पर बहुत सारी निगाहें हैं, हमारी टीम से बहुत सारी उम्मीदें हैं, इसलिए उन्होंने इसे हमारे गले लगा लिया और हमें इससे निपटना होगा।"
सालेह की तरह, जेट्स के "हार्ड नॉक्स" पर आने से रॉजर्स अब सहज दिखाई दे रहे थे।
रॉजर्स ने कहा, "न्यूयॉर्क जैसा कुछ नहीं है, इसलिए मैं इसे समझता हूं - मैं इसकी सराहना करता हूं।" “मैं 18 वर्षों से एक अविश्वसनीय फुटबॉल शहर में हूं। यह एक अविश्वसनीय खेल शहर है. यहां बहुत सारी बेहतरीन फ्रेंचाइजी हैं। इसलिए मैं इसके साथ आने वाली हर चीज का इंतजार करता हूं।
"हमें पता था कि वे वास्तव में चाहते थे कि हम 'हार्ड नॉक्स' का हिस्सा बनें, और यह हमारी ओर अधिक ध्यान आकर्षित करता है। मुझे नहीं लगता कि जिस तरह से यह हुआ उसमें कुछ भी नापाक है, लेकिन मैं लोगों को यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि हम यहां क्या कर रहे हैं और फिर सप्ताहों के दौरान आप सभी के साथ बातचीत होगी।''
यह जेट्स की "हार्ड नॉक्स" पर दूसरी उपस्थिति है और रेक्स रयान की टीम द्वारा 2010 में ऐसा करने के बाद पहली बार, जो कि सबसे हालिया समय है जब जेट्स ने लीग में सबसे लंबे समय तक सक्रिय स्किड में पोस्टसीज़न बनाया है।
सालेह ने कहा कि जेट्स का इन-हाउस वीडियो प्रोडक्शन, "वन जेट्स ड्राइव", एक ऑल-एक्सेस डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला है, जिससे खिलाड़ियों और कोचों के लिए सभी अतिरिक्त कैमरों को ट्यून करना आसान हो जाएगा।
"हाँ, हम ठीक हैं," सालेह ने कहा। "यह 'वन जेट्स ड्राइव' से अलग नहीं है।"
जेट्स की विशेषता वाले पांच-एपिसोड शो के 18वें संस्करण का प्रीमियर 8 अगस्त को है।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story