खेल

नेरोका ने श्रीनिदी डेक्कन को 3-2 से किया पराजित

Bharti sahu
28 Dec 2021 6:54 AM GMT
नेरोका ने श्रीनिदी डेक्कन को 3-2 से किया पराजित
x
आई लीग में अपना पहला मुकाबला खेल रहे स्पेन के स्ट्राइकर सर्जियो मेंडीगुचिया की हैट्रिक के दम पर नेरोका एफसी ने श्रीनिदी डेक्कन को 3-2 से पराजित किया

आई लीग में अपना पहला मुकाबला खेल रहे स्पेन के स्ट्राइकर सर्जियो मेंडीगुचिया की हैट्रिक के दम पर नेरोका एफसी ने श्रीनिदी डेक्कन को 3-2 से पराजित किया।

लीग में पदार्पण कर रहे श्रीनिदी डेक्कन की ओर से गिरिक खोसला (41वें मिनट) और डेविड कास्तेनादा मुनोज (59वें मिनट) ने गोल दागे लेकिन मणिपुर की टीम सर्जियो (15वें,22वें, 49वें मिनट) की हैट्रिक से तीन अंक हासिल करने में सफल रही।नेरोका ने अपने नए खिलाड़ी सर्जियो की बदौलत 15वें मिनट में बढ़त बनाई। उन्होंने स्पेन के अपने साथ खिलाड़ी जुआन मेरा की फ्री किक पर यह गोल किया। सर्जियो और मेरा की जोड़ी ने 22वें मिनट में एक और गोल दागा।
मेरा ने फ्रीकिक पर आई गेंद को अपने कब्जे में लिया और सर्जियो को पास दिया जिन्होंने गोल करने में कोई गलती नहीं की। खोसला ने 41वें मिनट में गोल दागकर स्कोर 1-2 किया।
मध्यांतर के बाद 49वें मिनट में सर्जियो ने एक और गोल करके पदार्पण मुकाबले में हैट्रिक बनाई। कास्तेनादा ने 59वें मिनट में हैडर से गोल दागकर नेरोका की बढ़त को कम किया लेकिन श्रीनिदी डेक्कन को हार से नहीं बचा पाए।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta