खेल

NBA ने टीमों को सूचित किया कि लिलार्ड ने सभी लेनदेन में अनुबंधों को कायम रखने की प्रतिज्ञा की, कड़ी चेतावनी जारी

Kunti Dhruw
30 July 2023 10:11 AM GMT
NBA ने टीमों को सूचित किया कि लिलार्ड ने सभी लेनदेन में अनुबंधों को कायम रखने की प्रतिज्ञा की, कड़ी चेतावनी जारी
x
एनबीए ने शुक्रवार को टीमों को बताया कि डेमियन लिलार्ड और उनके एजेंट ने पुष्टि की है कि ऑल-स्टार गार्ड किसी भी संभावित व्यापार में अपने अनुबंध का सम्मान करेगा, इसके बावजूद कि एजेंट ने कहा कि लिलार्ड केवल मियामी हीट से निपटना चाहता था।
महाप्रबंधकों को भेजे गए और एसोसिएटेड प्रेस द्वारा प्राप्त एक ज्ञापन में यह भी चेतावनी दी गई है कि लिलार्ड को लीग द्वारा अनुशासन के अधीन किया जाएगा यदि वह या आरोन गुडविन अतिरिक्त टिप्पणियां करते हैं जो सुझाव देते हैं कि वह व्यापार की स्थिति में अपने अनुबंध की आवश्यकताओं को पूरी तरह से पूरा नहीं करेंगे। .
लिलार्ड ने इस महीने की शुरुआत में पोर्टलैंड ट्रेल ब्लेज़र्स को बताया था कि वह व्यापार करना चाहते हैं और गुडविन ने बाद में स्पष्ट किया कि उनकी प्राथमिकता मियामी थी।गुडविन ने 6 जुलाई को एपी को बताया, "डेम की स्थिति नहीं बदलेगी।" "यह पूरी स्थिति पोर्टलैंड के लिए जीत का अवसर बनाने या उसे एक और मौका देने के बारे में थी जो वह चाहता है, जो कि मियामी है।"
लीग ने कहा कि उसने लिलार्ड और गुडविन के साथ-साथ कई टीमों का साक्षात्कार लिया, जिनके साथ गुडविन ने बात की। गुडविन ने टीमों को यह बताने से इनकार कर दिया कि लिलार्ड उनके लिए खेलने से इनकार कर देंगे और टीमों ने ऐसे विवरण प्रदान किए जो "ज्यादातर, हालांकि पूरी तरह से नहीं, हमारे लिए गुडविन के बयानों के अनुरूप थे।"
खिलाड़ियों को सार्वजनिक रूप से ट्रेडों के लिए अनुरोध करने की अनुमति नहीं है। लीग ने ज्ञापन में यह भी कहा कि उसने प्लेयर्स एसोसिएशन को बताया कि गुडविन की आगे की टिप्पणियां अनुशासन के अधीन होंगी।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story