खेल

पहले टेस्ट में टीम इंडिया की हार पर Nasser Hussain ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

Gulabi
10 Feb 2021 2:38 PM GMT
पहले टेस्ट में टीम इंडिया की हार पर Nasser Hussain ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा
x
पहले टेस्ट में टीम इंडिया की हार पर Nasser Hussain ने दी प्रतिक्रिया,

पहले टेस्ट में टीम इंडिया की हार पर Nasser Hussain ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. उन्होंने साथ ही कहा कि इंग्लैंड को उम्मीद करनी चाहिए कि भारत इस हार के बाद सीरीज के अन्य मुकाबलों में वापसी कर सकता है। इंग्लैंड ने यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहले टेस्ट में भारत को 227 रनों से हराया था और चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी.



नासिर ने स्काई स्पोर्ट्स के लिए एक लेख में लिखा, "इंग्लैंड ने सभी को गलत साबित किया. कुछ लोगों ने कहा था कि भारत 4-0 से सीरीज जीतेगा. किसी ने भी इंग्लैंड को दावेदार नहीं माना था. भारत अपनी फॉर्म में था और उसने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में पराजित किया था. इसके अलावा टीम में विराट कोहली की वापसी हुई थी. भारत ऐसी जगह है, जहां टेस्ट मैच जीतना कठिन है."


उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि इंग्लैंड को यह अहसास होगा कि भारत वापसी कर सकता है. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में पहला मुकाबला हारा था, लेकिन इसके बाद वापसी करते हुए सीरीज जीती थी. इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में टॉस हारता है तो उसके लिए परेशानी हो सकती है."


52 वर्षीय पूर्व कप्तान ने इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट की प्रशंसा की, जिन्होंने पहले मैच की पहली पारी में 218 रन बनाए थे और टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta