खेल

नाओमी ओसाका ने स्लोएन स्टीफेंस को हराकर बीएनपी परीबस ओपन टेनिस के दूसरे राउंड में बनाई जगह

Bharti sahu
12 March 2022 4:43 PM GMT
नाओमी ओसाका ने स्लोएन स्टीफेंस को हराकर बीएनपी परीबस ओपन टेनिस के दूसरे राउंड में बनाई जगह
x
जापान की स्टार टेनिस प्लेयर नाओमी ओसाका (Naomi Osaka) ने स्लोएन स्टीफेंस को 3-6, 6-1, 6-2 से हराकर बीएनपी परीबस ओपन टेनिस (BNP Paribas Open) के दूसरे राउंड में जगह बना ली.

जापान की स्टार टेनिस प्लेयर नाओमी ओसाका (Naomi Osaka) ने स्लोएन स्टीफेंस को 3-6, 6-1, 6-2 से हराकर बीएनपी परीबस ओपन टेनिस (BNP Paribas Open) के दूसरे राउंड में जगह बना ली. तीसरे सेट में 0-2 से पिछड़ने के बाद ओसाका ने तीन ब्रेक प्वॉइंट लेकर वापसी की और 2 घंटे के भीतर मैच जीत लिया. इस सेट में उन्होंने तीन बार स्टीफेंस की सर्विस तोड़ी. ओसाका 2019 के बाद पहली बार यहां खेल रही हैं.

नाओमी ओसाका ने जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) के अंतिम 32 में हारने के बाद से एक भी टूर्नामेंट नहीं खेला है. ओसाका को तब तीसरे राउंड में अमांडा अनिसिमोवा से 4-6, 6-3, 7-6 से हार झेलनी पड़ी थी. चार बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन ओसाका ने मानसिक स्वास्थ्य कारणों से पिछले साल फ्रेंच ओपन से नाम वापिस ले लिया था.
पहले दौर में कजाखस्तान की यूलिया पुतिनत्सेवा , डारिया सेविले और टेरेजा मार्तिनकोवा ने भी जीत दर्ज की. पुरुष वर्ग में अमेरिका के मैकेंजी मैकडोनाल्ड, जेंसन ब्रूक्सबी , जैक सोक और जेजे वोल्फ भी अगले दौर में पहुंच गए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta