खेल

चेन्नई सुपर किंग्स की वेबसाइट से हटाया सुरेश रैना का नाम... जानें वजह

Bharti sahu
29 Sep 2020 7:57 AM GMT
चेन्नई सुपर किंग्स की वेबसाइट से हटाया  सुरेश रैना का नाम... जानें वजह
x
आईपीएल 2020 के शुरु होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स से अपना नाम वापस लेकर फैंस व फ्रेंचाइजी को बड़ा झटका देने वाले चेन्नई के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना को लेकर अब एक और बड़ी खबर सामने आई है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आईपीएल 2020 के शुरु होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स से अपना नाम वापस लेकर फैंस व फ्रेंचाइजी को बड़ा झटका देने वाले चेन्नई के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना को लेकर अब एक और बड़ी खबर सामने आई है। चेन्नई सुपर किंग्स की वेबसाइट पर से सुरेश रैना का नाम हटा दिया गया है। टीम के सेक्शन सभी खिलाड़ियों के नाम हैं, लेकिन वहां रैना का नाम गायब है। इससे यह तो तय हो गया कि रैना इस सीजन में वापसी नहीं करने वाले हैं। शुक्रवार को चेन्नई की लगातार दूसरी हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस रैना की वापसी की मांग कर रहे थे।

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 से निजी कारणों की वजह से अपना नाम वापस लेकर सुरेश रैना ने प्रशंसकों के साथ ही क्रिकेट जगत को हैरत में डाल दिया था। पूर्व भारतीय बल्लेबाज आईपीएल टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार थे और चेन्नई में टीम के लिए लगाए गए एक हफ्ते के कैम्प में उन्होंने हिस्सा भी लिया था। वे टीम के अन्य सदस्यों के साथ यूएई आए थे, लेकिन सीएसके कैम्प में कोरोना पॉजिटिव के 13 मामले सामने आने के बाद वे भारत लौट गए।

इसके बाद भी उप-कप्तान ने वापसी के दरवाजे खोल रखे थे और कहा था कि अगर हालात बेहतर हुए तो वे वापसी कर सकते हैं। लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स की वेबसाइट से रैना का नाम हटने के बाद यह कन्फर्म हो गया है कि वे अब टीम के साथ नहीं जुड़ेंगे।लेकिन फ्रेंचाइजी ने रैना का रिप्लेसमेंट नहीं लिया, जिसके चलते लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि रैना टीम में वापसी कर सकते हैं। लेकिन अब सीएसके ने मिस्टर आईपीएल यानी सुरेश रैना का नाम अपनी आधिकारिक वेबसाइट से हटा दिया है।

वहीं, रैना ने शनिवार को, चेन्नई सुपर किंग्स को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया। शुक्रवार को चेन्नई की लगातार दूसरी हार के बाद, सोशल मीडिया पर रैना की वापसी की मांग दुबारा ट्रेंड करने लगी थी। खबरों के मुताबिक, इसी सोशल मीडिया कैम्पेनिंग से परेशान होकर रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया

Next Story