खेल

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का 'मैं हूं ना' सेलिब्रेशन हुआ वायरल...देखें VIDEO

Subhi
29 Oct 2020 5:43 AM GMT
मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का मैं हूं ना सेलिब्रेशन हुआ वायरल...देखें VIDEO
x

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का 'मैं हूं ना' सेलिब्रेशन हुआ वायरल...देखें VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 48वें मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हराया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 48वें मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हराया। मुंबई की तरफ से इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए महज 43 गेंदों में 79 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। अपनी इस पारी का जश्न सूर्यकुमार यादव ने एक खास अंदाज में मनाया,जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सूर्यकुमार यादव इस मैच मे बेहतरीन लय में नजर आए और उन्होंने आरसीबी के गेंदबाजों के खिलाफ काफी आक्रामक बल्लेबाजी की। अपनी 79 रनों की नॉटआउट पारी में सूर्यकुमार ने 10 चौके और तीन छक्के लगाए और एक छोर को संभाल कर रखा। आरसीबी के खिलाफ खेली इस पारी का जश्न सूर्यकुमार यादव 'मैं हूं ना' स्टाइल में मनाते हुए दिखाई दिए और उन्होंने ड्रेसिंग रूम की तरफ इशारा करते हुए अपनी इस पारी को सेलिब्रेट किया। सूर्यकुमार यादव का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

आबुधाबी में खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए देवदत पडीक्कल (74) के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी रही और टीम के सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 37 रन जोड़े। मुंबई को क्विंटन डिकॉक (18) के रूप में पहला झटका लगा। इसके बाद मुंबई की टीम ने एक छोर से लगातार विकेट गंवाए, लेकिन सूर्यकुमार यादव ने एक एंड को संभाल कर रखा और टीम को 5 विकेट से जीत दिलाने में कामयाब रहे। इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it