खेल

मुम्बई सिटी एफसी ने रोवलिन बोर्जेस को करार में 3 साल का दिया एक्सटेंशन

Bharti sahu
5 Jun 2021 1:25 PM GMT
मुम्बई सिटी एफसी ने रोवलिन बोर्जेस को करार में 3 साल का दिया एक्सटेंशन
x
आईएसएल चैम्पियन मुम्बई सिटी एफसी ने शनिवार को अपने मिडफील्डर रोवलिन बोर्जेस को करार में तीन साल का एक्सटेंशन दिया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आईएसएल चैम्पियन मुम्बई सिटी एफसी ने शनिवार को अपने मिडफील्डर रोवलिन बोर्जेस को करार में तीन साल का एक्सटेंशन दिया। अब बोर्जेस 2024 तक क्लब के साथ बने रहेंगे। नए करारनामे के मुताबिक शर्तो में इस बात का भी जिक्र है कि करार में एक साल और विस्तार किया जा सकता है।

गोवा में जन्में बोर्जेस ने मुम्बई को आईएसल के सातवें सीजन का चैम्पियन बनाने में अहम रोल निभाया था। वह 20 मैचों में खेले थे और इस दौरान दो गोल करने के अलावा एक एसिस्ट भी किया था।

28 साल के बोर्जेस अभी भारतीय टीम के साथ कतर में हैं।
बोर्जेस ने कहा, "यह सम्मान की बात है। बीते दो साल में मैंने मुम्बई के साथ रहते हुए काफी कुछ सीखा है। खासतौर पर बीता सीजन शानदार रहा है। यह सीजन हमारे लिए किसी सपने के सच होने जैसा था।"
मुम्बई के कोच सर्जियो लोबेरो ने भी बोर्जेस के करार में विस्तार का स्वागत किया है। लोबेरो ने कहा, ''ट्रॉफियां जीतने के लिए आपके पास अच्छे भारतीय खिलाड़ी होने चाहिए और मुझे लगता है कि बोर्जेस मिडफील्ड में श्रेष्ठ हैं। उन्होंने लगातार अपनी गुणवत्ता दिखाई है और विशेष रूप से कठिन परिस्थितियों में उन्होंने पिछले सीजन में इसे फिर से साबित किया है। वह न केवल अनुभवी हैं बल्कि एक टीम मैन भी हैं। जो मेरे लिए यह सबसे ज्यादा मायने रखता है।''





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta