खेल

एमएस धोनी का वीडियो वायरल, धोनी ने दिखाई सड़क पर दादागिरी

Tulsi Rao
4 March 2022 10:26 AM GMT
एमएस धोनी का वीडियो वायरल, धोनी ने दिखाई सड़क पर दादागिरी
x
आईपीएल 2022 के लिए ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स का प्रोमो रिलीज हो गया है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। आईपीएल 2022 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. इस बार इंडिया का त्योहार और बड़ा हो गया है. आईपीएल सीजन 15 में 10 टीमें खेलती दिखाई देंगी. इस बार के आईपीएल के लिए फैंस भी काफी इंतजार कर रहे है. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने फैंस की एक्साइटमेंट एक बार फिर बड़ा दी है. धोनी हमेशा आईपीएल शुरू होने से पहले आईपीएल को प्रमोट करते दिखाई देते हैं जिसके चलते धोनी इस बार भी नए लुक में दिखे हैं. आईपीएल 2022 के लिए ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स का प्रोमो रिलीज हो गया है.

एमएस धोनी ने दिखाई दादागिरी
आईपीएल के नए सीजन से पहले टूर्नामेंट का प्रोमो रिलीज हुआ है और हमेशा की तरह धोनी का गजब लुक इसमें देखने को मिला है. इस बार धोनी एक बस ड्राइवर बने हैं और उनका लुक साउथ इंडियन है. प्रोमो में देखा जा सकता है कि IPL 2022 के प्रोमो में धोनी बस चलाते दिख रहे हैं. वो अचानक बीच सड़क बस रोक देते हैं और पूरा ट्रैफिक रुक जाता है, फिर धोनी बस को बीच सड़क पर ही बंद कर देते हैं और बस की सीढ़ियों पर बैठ जाते हैं. दरअसल धोनी ये सब आईपीएल का सुपरओवर देखने के लिए करते दिखाई दे रहे हैं. ट्रैफिक पुलिस ने उनसे इसकी वजह पूछी तो उनका जवाब था की सुपरओवर चल रहा है.
यहां देखे IPL 2022 का प्रोमो:
When it's the #TATAIPL, fans can go to any extent to catch the action - kyunki #YehAbNormalHai!
What are you expecting from the new [email protected] | @disneyplus pic.twitter.com/WPMZrbQ9sd
— IndianPremierLeague (@IPL) March 4, 2022
सीजन 15 के लिए धोनी ने शुरू की तैयारी
एमएस धोनी सूरत में सीएसके के साथ ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं. ऑक्शन से पहले भी धोनी चेन्नई पहुंचे थे और ऑक्शन में टीम की मदद की थी. धोनी अपने बेहतरीन कौशल और चतुर फैसले लेने के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल शुरू होने से पहले ही धोनी ने एक बार फिर अपने बड़े फैसले से सभी को चौंका दिया है. जैसे ही इस बार बीसीसीआई ने महाराष्ट्र में आईपीएल 2022 के पूरे सीजन को कराने का निर्णय लिया, वैसे ही सीएसके ने अपने प्रेक्टीस सेशन को चेन्नई से सूरत में करने का फैसला कर लिया.
IPL 2022 में ये होगा इस बार खास
आईपीएल 2022 धमाकेदार होने वाला है. इस बार बीसीसीआई कुल 10 टीमें इस बड़ी लीग में उतारने वाला है. गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजायंट्स नाम की दो और टीमें आईपीएल में शामिल हो चुकी हैं. आईपीएल मेगा ऑक्शन के वक्त 200 से ज्यादा खिलाड़ियों पर टीमों ने करोड़ों रुपये उड़ाए थे. आईपीएल 2022 के लीग राउंड में कुल 70 मुकाबले होने हैं. मौजूदाद सीजन से टी20 लीग में मैचों की संख्या 60 से बढ़कर 74 हो गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta