खेल

अपने घोड़े चेतक के साथ नजर आई MS Dhoni की बेटी Ziva, वायरल हुआ इंस्टा PIC

Gulabi
3 Jun 2021 3:29 PM GMT
अपने घोड़े चेतक के साथ नजर आई MS Dhoni की बेटी Ziva, वायरल हुआ इंस्टा PIC
x
पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को कुत्तों से प्यार है और यह बात हर कोई अच्छी तरह से जानता है

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को कुत्तों से प्यार है और यह बात हर कोई अच्छी तरह से जानता है. लेकिन अब धोनी ने रांची के बाहरी इलाके में अपने सात एकड़ के फार्म हाउस पर एक घोड़ा रखा है. साक्षी धोनी अकसर फैंस को घोड़े की तस्वीरें शेयर करती रहती है.

इस बार धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक छोटे घोड़े के साथ नजर आ रही हैं.
जीवा धोनी ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह घोड़े के साथ खड़ी हैं. वह उस घोड़े के माथे पर हाथ रखे हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में दिल वाले इमोजी शेयर किए है. इस फोटो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.
दरअसल, अब उनके फार्म हाउस पर नया मेहमान आया है. ये मेहमान है. साक्षी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर ये बात किया, जिसमें उनके काले रंग का घोड़ा चेतक (Chetak) सफेद डॉगी के साथ फार्म हाउस में खेलता नजर आ रहा है. हाल में साक्षी ने एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमें धोनी अपने घोड़े की मसाज करते नजर आए थे.


बता दें कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रांची लौट गए.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta