खेल

2014 में इंग्लैंड गए थे एमएस धोनी, लंदन के होटल रूम को चेंज करने पर मजबूर हुए माही ?

Tulsi Rao
26 Dec 2021 4:44 AM GMT
2014 में इंग्लैंड गए थे एमएस धोनी, लंदन के होटल रूम को चेंज करने पर मजबूर हुए माही ?
x
जब एमएस धोनी (MS Dhoni) की बात की जाती है तो उनके इंटरनेशल रिकॉर्ड्स और कामयाबी का जिक्र सबसे ज्यादा होता है, लेकिन क्या आपको पता है कि उनका सामना भूतों से भी हुआ था.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। क्रिकेट के मैदान में आज भी एमएस धोनी (MS Dhoni) की मौजूदगी विरोधी टीम के लिए खौफ का सबब है, लेकिन उनके इंटरनेशनल करियर के दौरान एक मौका ऐसा भी आया था जब वो बुरी तरह डर गए थे.

2014 में इंग्लैंड गए थे धोनी
दरअसल एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) इंग्लैंड के दौरे (England Tour) पर गई थी, जहां उन्हें 5 टेस्ट, 5 वनडे और एक टी-20 इंटरनेशल मैचों की सीरीज खेलनी थी.
लंदन के इस होटल में थी टीम इंडिया
उस इंग्लैंड टूर (England Tour) के दौरान एमएस धोनी (MS Dhoni) टीम इंडिया (Team India) के बाकी खिलाड़ियों के साथ लंदन (London) के लैंघम होटल (Langham Hotel) में ठहरे हुए थे.
जब धोनी का हुआ भूतों से सामना!
इस होटल के एक कमरे में एमएस धोनी (MS Dhoni) अकेले आराम कर रहे थे उन्होंने देखा कि रूम का दरवाजा अचानक धीरे से खुल रहा था, जिससे वो काफी सहम गए. फिर उन्होंने सोचा शायद गलती से दरवाजा खुला रह गया हो और वो हवा से हिल रहा होगा. ऐसा सोचते हुए उन्होंने डरते डरते दरवाजा बंद किया और सो गए.
रूम चेंज करने पर मजबूर हुए माही?
लंदन (London) के लैंघम होटल (Langham Hotel) में अगली रात एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ फिर वही घटना हुई जिसे देखकर वो हैरान रह गए. बताया जाता है कि माही ने इसके बाद होटल स्टाफ से कहकर अपना रूम चेंज करा दिया.
पहले भी होटल में दिखा था अंजान साया
एमएस धोनी (MS Dhoni) इकलौते खिलाड़ी नहीं थे जिन्हें लंदन के होटल में भूतों से सामना हुआ था. माना जाता है कि लॉर्ड्स में 95 रन की हार के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को कमरे में भूत दिखा था. अक्सर ऐसा सुनने को मिला है कि हारने वाली टीम के प्लेयर्स को होटल में अंजान साया दिखता है.
बुरा रहा था भारत का इंग्लैंड टूर
उस इंग्लैंड टूर (England Tour) की बात करें तो टीम इंडिया (Team India) का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था. भारत को टेस्ट सीरीज में 3-1, वनडे सीरीज में 3-1 और टी-20 इंटरनेशल सीरीज में 1-0 की करारी शिकस्त मिली थी


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta