खेल

भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर मूडी ने की भविष्यवाणी, जानिए क्या कहा ऑलराउंडर

Bharti sahu
30 Dec 2020 12:05 PM GMT
भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर मूडी ने की भविष्यवाणी, जानिए क्या कहा ऑलराउंडर
x
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। मूडी का मानना है कि आने वाले समय में 21 साल के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल टीम के लिए एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी संभालने की क्षमता रखते हैं गिल को लेकर मूडी की यह प्रतिक्रिया मेलबर्न में उनके डेब्यू टेस्ट में प्रदर्शन को देखकर आया है। भारतीय टीम के लिए इस मुकाबले में ओपनिंग करने आए गिल ने पहली पारी में 65 गेंद में 45 रनों की पारी खेली जिसमें कई आकर्षक शॉट भी शामिल था। वहीं दूसरी पारी में वह कप्तान अजिंक्य रहाणे के साथ 35 रन बनाकर नाबाद रहे थे।

युवा खिलाड़ी के इस दमदार प्रदर्शन के बदौलत ही भारतीय टीम ने एडिलेड टेस्ट में मिली हार के बाद सीरीज में 1-1 की बराबरी की थी टॉम मूडी ने इएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, शुभमन गिल में मुझे मैदान पर रहाणे जैसी समझ दिखती है। वह क्रिज पर परेशान नहीं दिखता है। वह बिल्कुल ही आराम से खेलता है उसे किसी तरह की कोई जल्दबाजी नहीं है।
उन्होंने कहा, यही इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत है। गिल एक से दो साल में बहुत सहजता के साथ मैदान पर खेलने लगेंगे। यह देखना होगा कि आगे वह कैसे खुद को इस माहौल में ढालते हैं आपको बता दें कि शुभमन गिल को मेलबर्न टेस्ट में पृथ्वी शॉ की जगह मौका दिया गया था। पृथ्वी पिंक बॉल गेंद से एडिलेड टेस्ट में भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन वह दोनों ही पारियों में खुद को साबित करने में नाकाम साबित रहे थे।


Next Story