खेल

मैच के दौरान मोहम्मद शमी को लगी चोट, विराट कोहली ने दी इसकी प्रतिक्रिया....

Neha
19 Dec 2020 9:52 AM GMT
मैच के दौरान मोहम्मद शमी को लगी चोट, विराट कोहली ने दी इसकी प्रतिक्रिया....
x
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मकाबला एडिलेड में खेला गया।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मकाबला एडिलेड में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम को महज ढाई दिन के अंदर मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। दूसरी पारी में मैच के दौरान बल्लेबाजी करते हुए भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोटिल हो गए थे। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने उनकी चोट को लेकर बात ही।

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले डे नाइट टेस्ट मैच में बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। पूरी भारतीय टीम दूसरी पारी में महज 39 रन ही बना पाई। ऑस्ट्रेलिया की घातक गेंदबाजी के आगे टीम इंडिया का कोई भी खिलाड़ी दोहाई अंक तक नहीं पहुंच पाया। मैच के दौरान दूसरी पारी में भारत के 9 विकेट गिरे जबकि शमी चोटिल होने के बाद रिटायर हर्ट होकर मैदान से लौटे।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए चोटिल होने के बाद शमी मैदान पर गेंदबाजी के लिए भी नहीं उतर पाए। मैच के बाद उनकी चोट को लेकर बात करते हुए कोहली ने कहा, शमी को लेकर फिलहाल तो कोई खबर नहीं है, अब वह स्कैन के लिए जाएंगे। वो बहुत ही ज्यादा दर्द में थे, अपनी बांह भी नहीं उठा पा रहे थे। हम शाम को ही जान पाएंगे कि उनको क्या हुआ है।
शमी की चोट को लेकर कोई भी अपडेट नहीं होने की वजह से उनके दूसरे टेस्ट मैच में खेलने पर संशय पैदा हो गया है। 26 दिसंबर से बॉक्सिंग डे पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला शुरू होगा। भारतीय टीम अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को चोटिल होकर सीरीज के बाहर होने से पहले ही मुश्किल में है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it