खेल

मोहम्मद सिराज का दावा- बेन स्टोक्स ने कहा था अपशब्द

Gulabi
4 March 2021 3:54 PM GMT
मोहम्मद सिराज का दावा- बेन स्टोक्स ने कहा था अपशब्द
x
इंडिया और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चार टेस्ट मैच की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है

IND Vs ENG: इंडिया और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चार टेस्ट मैच की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है. दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में इंग्लैंड के 205 रन के जवाब में इंडिया ने एक विकेट के नुकसान पर 24 रन बना लिए हैं. पहले दिन हालांकि मैदान पर विराट कोहली और बेन स्टोक्स के बीच तीखी बहस भी देखने को मिली. दिन का खेल खत्म होने के बाद सिराज ने दावा किया है कि बेन स्टोक्स ने उन्हें गाली दी थी.

पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने विराट कोहली और बेन स्टोक्स के बीच हुई बहस की असल वजह को बयां किया है. सिराज ने कहा, ''जब मैं गेंदबाजी कर रहा था तो मैंने एक बाउंसर डाली. स्टोक्स मेरे पास आए और आकर गाली देने लगे. मैंने कप्तान कोहली को यह बात बताई. फिर विराट भाई स्टोक्स के पास गए.''
बता दें कि पहले दिन 13वें ओवर के दौरान ही विराट कोहली और बेन स्टोक्स के बीच तीखी बहस देखने को मिली थी. अंपायर के दखल देने के बाद हालांकि विराट कोहली और बेन स्टोक्स अपनी पॉजिशन पर वापस लौट गए.
सिराज ने गेंदबाजी प्लान के बारे में बात की
सिराज ने इस घटना के अलावा पहले दिन गेंदबाजी प्लान के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, ''इस पिच पर बल्लेबाजी करना ज्यादा मुश्किल नहीं है. मैंने एक ही जगह पर गेंदबाजी करने का प्लान बनाया था. कप्तान विराट कोहली ने मुझे कहा कि वह अपने दोनों गेंदबाजों को रोटेट करते रहेंगे.''
बता दें कि आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. लेकिन इंग्लैंड का यह फैसला सही साबित होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा. भारतीय स्पिनर्स के सामने इंग्लैंड के बल्लेबाज बेबस साबित हु और टीम 205 रन पर ऑलआउट हो गई. इंग्लैंड के पहली पारी के जवाब में पहले दिन स्टंप्स तक इंडिया ने एक विकेट के नुकसान पर 24 रन बना लिए हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta