खेल

MLS Scores: रियल साल्ट लेक ने रेड बुल्स पर 3-1 से जीत के साथ अपराजित रन बनाया

Kunti Dhruw
16 July 2023 7:09 AM GMT
MLS Scores: रियल साल्ट लेक ने रेड बुल्स पर 3-1 से जीत के साथ अपराजित रन बनाया
x
डिएगो लूना ने प्रत्येक हाफ में स्कोर किया, जेफरसन सावरिनो ने एक गोल और एक सहायता जोड़ी और रियल साल्ट लेक ने शनिवार रात न्यूयॉर्क रेड बुल्स पर 3-1 से जीत हासिल की, जिससे उसकी अजेय लय नौ हो गई।रियल साल्ट लेक (10-7-7) न्यूयॉर्क (6-9-8) के खिलाफ घरेलू मैदान पर अब तक 7-0-6 में सुधार हुआ है और रेड बुल्स एकमात्र ऐसी टीम बनी हुई है जिसने कम से कम तीन बार बिना सड़क पर खेला है एक जीत.
लूना ने दूसरे मिनट में सावरिनो से पास लिया और गोल करके रियल साल्ट लेक को अच्छी बढ़त दिला दी। लूना ने डैनी मुसोव्स्की की सहायता से इस सीज़न में अपना तीसरा नेट्टर हासिल करने के लिए दूसरे हाफ में आठ मिनट तक बढ़त को 2-0 तक बढ़ा दिया।
फ्रेंकी अमाया ने इस सीज़न में चौथी बार 80वें मिनट में काइल डंकन से पास लेकर गोल किया और स्कोर 2-1 कर दिया। लेकिन सावरिनो ने एक मिनट बाद जवाब देकर बढ़त को दो गोल तक पहुंचा दिया। सावरिनो के अभियान के छठे गोल में ब्रायन ओविएडो की सहायता थी।
ज़ैक मैकमैथ ने रियल साल्ट लेक के लिए तीन शॉट रोके। कार्लोस कोरोनेल ने न्यूयॉर्क के लिए एक बचाव किया।रियल साल्ट लेक अपने अजेय दौर के दौरान 6-0-3 से आगे है और पिछले 16 मैचों में उसे केवल दो हार का सामना करना पड़ा है।
रेड बुल्स ने इस सीज़न में पहली बार लगातार दो खिलाड़ी गिराए हैं। जब 20 अगस्त को लीग खेल फिर से शुरू होगा, तो रेड बुल्स डी.सी. यूनाइटेड की मेजबानी करेगा। रियल साल्ट लेक लॉस एंजिल्स गैलेक्सी खेलने के लिए यात्रा करता है।
Next Story