खेल

MLB Scores: हाल के संघर्षों से हेनी और सेमियन की वापसी के बाद रेंजर्स ने गार्डियंस को 2-0 से हराया

Kunti Dhruw
16 July 2023 4:22 AM GMT
MLB Scores: हाल के संघर्षों से हेनी और सेमियन की वापसी के बाद रेंजर्स ने गार्डियंस को 2-0 से हराया
x
एंड्रयू हेनी ने सीज़न की अपनी सबसे खराब शुरुआत से वापसी की, मार्कस सेमियन ने दो सप्ताह में अपना पहला मल्टीहिट गेम खेला और टेक्सास रेंजर्स ने शनिवार को क्लीवलैंड गार्डियंस को 2-0 से हराया। हेनी (6-6) ने 5 1/3 पारियों में छह हिट और एक वॉक की अनुमति दी, चार को आउट किया। पिछले रविवार को वाशिंगटन के खिलाफ, 31 वर्षीय बाएं हाथ के खिलाड़ी ने करियर के उच्चतम स्तर से मेल खाते हुए आठ रन दिए। उनकी पत्नी द्वारा जुड़वाँ बेटियों को जन्म देने के बाद उनका नाम पितृत्व सूची में था।
हेनी ने कहा, "वहां जाना और अपने जैसा महसूस करना वास्तव में अच्छा था," हेनी ने कहा, जिन्होंने कहा कि उन्होंने ऑल-स्टार ब्रेक के दौरान पिचिंग कोच माइक मैडक्स के साथ काम किया था। “जाहिर है, डी.सी. बहुत बुरा था। मैं वहां से शुरू नहीं करना चाहता था जहां से मैंने छोड़ा था।''
ग्रांट एंडरसन ने कोनों पर धावकों से राहत महसूस की और टायलर फ्रीमैन को डबल प्ले में मैदान पर उतारा। करीबी विल स्मिथ को सातवीं और आठवीं पारी में पांच आउट मिले, और एरोल्डिस चैपमैन ने 30 जून को कैनसस सिटी से अधिगृहीत होने के बाद अपनी पहली बचाव स्थिति में नौवें वन-हिट में दो को आउट किया। चैपमैन की अंतिम पिच, माइल्स स्ट्रॉ स्विंगिंग को आउट करती है , 102.5 मील प्रति घंटे की गति से देखा गया - 2015 में स्टेटकास्ट द्वारा ट्रैकिंग शुरू करने के बाद से रेंजर्स के लिए सबसे तेज़।
"यह सचमुच आश्चर्यजनक है कि उसके पास वही सामान है जो मैंने 10 साल पहले देखा था?" टेक्सास के मैनेजर ब्रूस बोची ने 35 वर्षीय सात बार के ऑल-स्टार के बारे में कहा।
क्लीवलैंड को आठ हिट और आठ फँसे हुए मिले। गार्डियंस के पास हर पारी में धावक थे लेकिन इस सीज़न में नौवीं बार बाहर हो गए। टेक्सास ने सात शटआउट लगाए हैं।
गार्डियंस मैनेजर टेरी फ्रैंकोना ने कहा, "हमारे पास एक बड़ा मौका था।" "टायलर ने गेंद को सीधे दूसरे बेसमैन की नाक पर मारा।"
सेमियन, जिन्होंने 3-फॉर-36 स्लाइड में प्रवेश किया, पहले में सिंगल किया, कोरी सीगर के डबल पर आगे बढ़े और एडोलिस गार्सिया द्वारा ग्राउंडआउट पर स्कोर किया, जो 79 आरबीआई के साथ प्रमुख लीग का नेतृत्व करते हैं।
जोना हेम और ट्रैविस जानकोव्स्की के सिंगल्स के बाद सेमियन ने दाहिनी फील्ड लाइन से 215 फीट नीचे फाउलआउट पर दूसरी पारी का बलिदान फ्लाई किया था। उन्होंने सातवें में भी एकल प्रदर्शन किया और 30 मल्टीहिट गेम के साथ क्लब का नेतृत्व किया।
टेक्सास, जो .275 औसत के साथ प्रमुख लीगों में अग्रणी है, को पांच हिट मिले। इस सीज़न में यह चौथी बार था जब रेंजर्स ने दो या एक रन बनाकर जीत हासिल की।
टेक्सास ने अपनी पिछली पांच श्रृंखलाओं में 0-4-1 से पिछड़ने के बाद तीन मैचों की सप्ताहांत श्रृंखला जीत ली।
गेविन विलियम्स (1-2) ने 20 जून को ट्रिपल-ए कोलंबस से वापस बुलाए जाने के बाद से अपनी पांचवीं बड़ी लीग शुरुआत में पांच पारियों में दोनों रन, चार हिट और चार वॉक की अनुमति दी। उन्होंने पहली दो पारियों में 52 और कुल मिलाकर 92 पिचें फेंकी।
विलियम्स ने कहा, "मैं बस थोड़ा ज्यादा ही कुतर रहा हूं।" "मुझे इसके साथ इतना अच्छा व्यवहार करना बंद करना होगा।"
स्पिन-ए-राम चाल
मिच गार्वर ने टेक्सास की चौथी पारी की शुरुआत पहली-बेस लाइन के फाउल क्षेत्र में एक ड्रिबलर के साथ की, जो निष्पक्ष क्षेत्र की ओर घूम गया और पहले बेसमैन जोश बेल के फील्डिंग करने से पहले बैग को वापस फाउल ग्राउंड में उछाल दिया। गार्वर को बमुश्किल पकड़ने के लिए बेल को कवर करते हुए विलियम्स की ओर उछाला गया।
प्रशिक्षक का कक्ष
अभिभावक: आरएचपी शेन बीबर (बांह में जलन) को 15 दिन की घायल सूची में रखा गया था, जो कि बुधवार से प्रभावी है, और रविवार को टेक्सास टीम के चिकित्सक डॉ. कीथ मीस्टर के साथ उनका परामर्श निर्धारित है। आरएचपी माइकल केली को कोलंबस से वापस बुला लिया गया और छठी पारी में उन्होंने दो रन बनाए।
रेंजर्स: आरएचपी जोश स्बोर्ज़ (बाइसेप्स टेंडिनाइटिस) को 15 दिन की घायल सूची में रखा गया था। एलएचपी जॉन किंग को ट्रिपल-ए राउंड रॉक से वापस बुला लिया गया।
अगला
रूकी आरएचपी टान्नर बीबी (5-2, 3.34 ईआरए), अप्रैल के अंत में ट्रिपल-ए कोलंबस से वापस बुलाए जाने के बाद से शुरुआती रोटेशन में, रविवार से क्लीवलैंड के लिए शुरू हो रहा है। वह अपने पिछले चार मैचों में 3-0 से आगे है। रेंजर्स एलएचपी मार्टिन पेरेज़ (7-3, 4.81) 3 जुलाई बनाम ह्यूस्टन को 1 1/3 पारी में तीन होमर सहित छह रनों की अनुमति देने के बाद से 12 दिनों के आराम पर काम करेंगे। अगस्त 2021 के बाद बोस्टन से यह उनकी सबसे छोटी शुरुआत थी।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story