खेल

MLB Scores: नोएडा और ब्लेडे होमर्स दूसरे स्थान पर, ए ने रेड सॉक्स को 3-0 से हराकर 8-गेम स्किड को समाप्त किया

Kunti Dhruw
19 July 2023 7:05 AM GMT
MLB Scores: नोएडा और ब्लेडे होमर्स दूसरे स्थान पर, ए ने रेड सॉक्स को 3-0 से हराकर 8-गेम स्किड को समाप्त किया
x
रयान नोडा और जे जे ब्लेडे ने दूसरी पारी में गोल किया और ओकलैंड एथलेटिक्स ने मंगलवार रात बोस्टन रेड सोक्स पर 3-0 की जीत के साथ आठ गेम की हार का सिलसिला समाप्त किया। 18 बार सीज़न-हाई स्ट्राइक करने के एक दिन बाद एथलेटिक्स बहुत तेज़ हो गया, जबकि रेड सॉक्स से 7-0 की हार में इस सीज़न में तीसरी बार एक हिट या उससे कम पर रोक लगा दी गई।
नोडा, जो अपने पिछले 25 मैचों में 86 में से 14 (.163) का स्कोर था, ने बोस्टन के स्टार्टर जो जैक्स (1-1) को पछाड़कर दूसरे स्थान पर बढ़त बना ली। एलेडमिस डियाज़ के इनफील्ड सिंगल पर पहुंचने और शॉर्टस्टॉप यू चांग की थ्रोइंग त्रुटि पर दूसरे स्थान पर पहुंचने के बाद, ब्लेडे ने इस सीज़न में अपना छठा होमर और बाएं हाथ के खिलाड़ी पर पहला प्रहार किया।
ए के प्रबंधक मार्क कोत्से ने कहा, "वह बस बाहर जाना और पीसना जारी रखता है।" “किसी भी युवा खिलाड़ी के लिए, विशेष रूप से नियम 5-प्रकार के खिलाड़ी के लिए, अंदर जाना और प्रभाव डालना आसान नहीं है, लेकिन रयान ने अपना सिर झुकाकर, अपने दृष्टिकोण पर काम करना जारी रखते हुए, पाने की कोशिश जारी रखते हुए अच्छा काम किया है। हमारे लिए आधार पर।”
लुइस मदीना (3-7) ने 10 जून के बाद अपनी पहली जीत के लिए 5 2/3 पारियों में तीन हिट की अनुमति दी। मदीना ने दूसरे में वापसी करने वाले पर अच्छा खेल दिखाया, चौथे में दूसरे स्थान पर धावक के साथ जाम से बाहर निकला, फिर पांचवें में स्विंग करते हुए साइड से बाहर मारा।"उसके पास अच्छी चीजें हैं।" रेड सॉक्स प्रबंधक एलेक्स कोरा ने कहा। "वह सिंकर को धीमा करने के बाद उसका उपयोग करने में सक्षम था, और हमने बहुत कुछ नहीं किया।" ए के चौथे रिलीवर ट्रेवर मे को अपने सातवें बचाव के लिए अंतिम तीन आउट मिले। उनका करियर का 500वां स्ट्राइकआउट था।
कोरा को उम्मीद थी कि वह अपने बुलपेन में गहराई तक पहुंचने से बच जाएगा, लेकिन जैक्स द्वारा अपनी पहली बड़ी लीग शुरुआत में केवल चार बल्लेबाजों को आउट करने के बाद उसे अपने रिलीवर्स के पास जाने के लिए मजबूर होना पड़ा। उन्होंने एक स्ट्राइकआउट और एक वॉक के साथ चार हिट और तीन रन दिए।
पहली पारी में कोत्से के आउट होने के बाद ए की जीत हुई। कोत्से ने कहा, "मैंने अपने कार्यालय से खेल देखा।" “यह खेल देखने के लिए सबसे अच्छी जगह नहीं है। लेकिन जीत हासिल करना जाहिर तौर पर अच्छा लगता है।' दोस्तों आज रात वास्तव में अच्छा खेला।"
ओकलैंड के लीडऑफ बल्लेबाज टोनी केम्प ने पहली बेस लाइन को तीन गुना नीचे कर दिया और फिर दो बल्लेबाजों के बाद एक जंगली पिच पर स्कोर करने की कोशिश की। केम्प प्लेट की ओर तेजी से बढ़ा और पकड़ने वाले जॉर्ज अल्फारो के चारों ओर कूद गया, लेकिन बेस पथ से बाहर भागने के कारण होम प्लेट अंपायर एडम हमरी ने उसे आउट करार दिया।
कोत्से विरोध करने के लिए सामने आए और इस सीज़न में चौथी बार और गरमागरम बहस के बाद हमारी द्वारा उन्हें दूसरी बार बाहर कर दिया गया।
"यह एक व्यक्तिपरक कॉल है," कोत्से ने कहा। “एडम एक महान अंपायर हैं। उन्होंने निर्णय लिया कि टैग से बचने के लिए टोनी अपने तीन फुट के स्थापित क्षेत्र से बाहर चले जाएं। मेरा तर्क यह था कि उसने अपना आधार पथ आधार रेखा के अंदर स्थापित किया था और वह तीन फीट से बाहर नहीं गया था। हम इस पर सहमत नहीं होंगे. मैं यह भी जानता हूं कि मेरी प्रतिक्रिया इस हद तक आक्रामक और थोड़ी अनुचित थी।
बोस्टन के लिए मसाताका योशिदा ने दो बार दोगुना किया। रेड सॉक्स ने तीन त्रुटियां कीं, जिससे सीज़न उच्चतम स्तर पर पहुंच गया।
बोस्टन में पहले और तीसरे स्थान पर धावक थे और दूसरे में एक आउट हो गया, इससे पहले मदीना ने क्रिस्चियन अरोयो को स्विंग आउट करने के लिए प्रेरित किया। इसके बाद नोडा ने अल्फारो के तेज ग्राउंडर को डाइव लगाकर रोका, उठकर आउट के लिए बैग की ओर भागा।
नोडा ने कहा, "एक अच्छा पहला बेसमैन होना पूरी इनफील्ड के लिए बहुत बड़ी बात है।" "एक अच्छा पहला बेसमैन वास्तव में एक अच्छे इनफील्ड के बराबर होता है।"
प्रशिक्षक का कक्ष
रेड सॉक्स: एसएस ट्रेवर स्टोरी (कोहनी) शुक्रवार को डबल-ए पोर्टलैंड के साथ पुनर्वसन कार्य शुरू करेगी। ... एलएचपी क्रिस सेल (कंधे की सूजन) ने बोस्टन में एक बुलपेन सत्र आयोजित किया और उसके बाद ठीक महसूस किया। ...आरएचपी कोरी क्लुबर से उम्मीद की जाती है कि वह शुक्रवार को अपना पुनर्वसन कार्य शुरू करते समय दो पारियां खेलेंगे। ... 3बी राफेल डेवर्स (पिंडली की जकड़न) को लगातार दूसरे गेम के लिए लाइनअप से बाहर रखा गया था।
एथलेटिक्स: बीमारी के कारण सोमवार को छोड़ने के एक दिन बाद, जॉर्डन डियाज़ डीएच में लाइनअप में वापस आ गए थे। ... रेमन लॉरेनो (दाहिने हाथ में फ्रैक्चर) को पुनर्वास कार्य शुरू करने के लिए ट्रिपल-ए लास वेगास भेजा गया था।
अगला
बोस्टन आरएचपी ब्रायन बेल्लो ((7-5, 3.14 युग) का बुधवार को श्रृंखला के समापन में ओकलैंड एलएचपी (2-6, 6.66) से मुकाबला होगा।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story