खेल

MLB Scores: नौवीं पारी में मौरिसियो डुबोन के होमर ने एस्ट्रोस को ए से 3-2 से आगे कर दिया

Kunti Dhruw
24 July 2023 4:36 AM GMT
MLB Scores: नौवीं पारी में मौरिसियो डुबोन के होमर ने एस्ट्रोस को ए से 3-2 से आगे कर दिया
x
मौरिसियो डबोन ने नौवीं पारी के शीर्ष पर दो आउट किए और ह्यूस्टन एस्ट्रो ने रविवार को ओकलैंड एथलेटिक्स को 3-2 से हरा दिया। येनर डियाज़ को एस्ट्रोस के लिए अपने 11वें होम रन सहित दो हिट मिले, जिन्होंने पांच में से चार जीते हैं और एएल वेस्ट में रेंजर्स से 3 गेम पीछे हैं।
जेरेमी पेना ने चाड स्मिथ (1-2) को वन-आउट वॉक दिया, लेकिन एक संकेत से चूक गए और दूसरा बेस चुराने की कोशिश में पकड़े गए। अपने पिछले चार एट-बैट्स में दो स्ट्राइकआउट के साथ हिट नहीं होने वाले डबॉन ने सीज़न के अपने पांचवें होम रन के लिए 1-2 स्लाइडर को केंद्र में पहुंचाया, जिससे उनका करियर पिछले दो सीज़न से ऊपर हो गया।
एक बहुमुखी इन्फिल्डर, जिसे 14 मई, 2022 को सैन फ्रांसिस्को से एस्ट्रोस में व्यापार किया गया था, डबॉन ने आठ बार के ऑल-स्टार दूसरे बेसमैन जोस अल्तुवे के जुलाई की शुरुआत में बाएं तिरछे खिंचाव के कारण घायल सूची में जाने के बाद ह्यूस्टन की इनफील्ड को कुछ स्थिरता दी है।
डबोन ने कहा, "मैंने इसके लिए पूरी जिंदगी इंतजार किया।" "मेरे पीछे ऐसे लोग हैं जो मेरी बहुत मदद करते हैं और यह मुझे जमीन से जोड़े रखता है।" डबोन का बड़ा क्षण पेना के पहले और दूसरे के बीच में फंसने के कुछ सेकंड बाद आया।
एस्ट्रोस मैनेजर डस्टी बेकर ने कहा, "हम उस गेम को जीतने के लिए बहुत भाग्यशाली थे।" “हमें बस अपने कृत्य को कुछ साफ़ करना होगा। (डबोन) ने अभी-अभी अपनी क्षमताओं का सतही उपयोग किया है। मौरिसियो के बिना हम अभी करीब नहीं होंगे, खासकर अल्तुवे जैसे कई गेम चूक गए हैं।''
हेक्टर नेरिस (6-2) ने तीन बल्लेबाजों को रिटायर किया और आठवें में तीसरे पर आगे बढ़ने के साथ जाम से बाहर निकाला। ब्रायन अब्रू ने अपने तीसरे बचाव के लिए अंतिम तीन आउट दर्ज किए।
अंतिम स्थान ए के लिए जे जे ब्लेडे ने होम किया और दो बार स्कोर किया। ओकलैंड इस सीज़न में ह्यूस्टन से 10 में से नौ हार चुका है। ए के मैनेजर मार्क कोत्से ने कहा, "यह गेम बाकी गेम से भी अधिक निराशाजनक था क्योंकि हमारे पास इस गेम को जीतने का पूरा मौका था।" “हमारे पास उस खेल पर कब्ज़ा करने का पूरा मौका था। आक्रामक रूप से हमने आज प्रदर्शन नहीं किया।” एस्ट्रोस अधिकांश गेम में पिछड़ गया और कोरी जुल्क्स के सातवें में दो आउट होने तक बेस-लोडेड वॉक तक 2-1 से पीछे था।
ओकलैंड के आठवें के पहले दो बल्लेबाज पहुंचे लेकिन नेरिस ने जाम से बाहर निकलने का काम किया।
ब्लेडे ने पहले में एस्ट्रोस स्टार्टर हंटर ब्राउन से 3-2 पिच पर अपना आठवां होम रन जीता। गेंद 108.7 मील प्रति घंटे के निकास वेग के साथ दाहिने क्षेत्र की बाड़ पर चढ़ गई और अनुमानित 434 फीट की दूरी तय की, जो इस सीज़न में ब्लेडे का सबसे लंबा होमर था।
पांचवें में डियाज़ ने लुइस मदीना की गेंद पर अपना होम रन मारकर बराबरी कर ली, इसके बाद ब्लेडे ने छठे स्थान पर बढ़त बनाई, दूसरा स्थान चुराया और तीसरे स्थान पर पहुंच गए जब डियाज़ का थ्रो सेंटर फील्ड में चला गया। टायलर सोडरस्ट्रॉम, 2020 में पहले दौर में चुने गए, फिर ब्लेडे के स्कोर के रूप में अपने पहले करियर आरबीआई के लिए केंद्र में शामिल हो गए।
4-1 की जीत में आठ वॉक के साथ अपने सीज़न-हाई को बराबर करने के एक दिन बाद, ए ने ठोस रक्षा के साथ अपने आक्रमण का समर्थन किया।
ए के स्टार्टर लुइस मदीना के खिलाफ पहले मैच में दो और एक आउट के बाद एस्ट्रोस स्कोर करने में विफल रहा। एलेक्स ब्रेगमैन, जिन्होंने पिछले तीन खेलों में से प्रत्येक में होम किया था, ओकलैंड के नौसिखिया राइट फील्डर कोडी थॉमस ने जोस अब्रू को हिट करने से रोकने के लिए एक शानदार डाइविंग कैच लेने से पहले स्विंग आउट किया।
ए ने तीसरे में ब्राउन के खिलाफ बेस लोड किया, इससे पहले कि एस्ट्रोस के पिचर ने 5-2-3 डबल प्ले प्रेरित किया और ब्लेडे उड़ गए।
डियाज़ के 11 होम रन किसी एस्ट्रोस रूकी कैचर द्वारा बनाए गए दूसरे सबसे अधिक रन हैं।
शुरू करना
समापन के लिए कोई भी आरंभिक पिचर आसपास नहीं था। मदीना ने अपनी पिछली छह शुरुआतओं में तीसरी बार कोई निर्णय नहीं लिया, पांच पारियों में 93 पिचें फेंकते हुए दो हिट और एक रन की अनुमति दी। मदीना ने छह रन बनाए और तीन रन बनाए। इस सीज़न में ए के खिलाफ ब्राउन की तीसरी शुरुआत में, उन्होंने छह पारियों में छह हिट और दो रन दिए।
प्रशिक्षक का कक्ष
एस्ट्रोस: अल्तुवे ने बिना किसी स्पष्ट झटके के फिर से बल्लेबाजी अभ्यास किया। ... एलएचपी पार्कर मुशिंस्की को ट्रिपल-ए शुगर लैंड से बुलाया गया था। आरएचपी जोएल कुहनेल को हटा दिया गया।
एथलेटिक्स: कोटसे के अनुसार, एलएचपी रिचर्ड लवलेडी (कोहनी में खिंचाव) को शेष सीज़न के लिए बंद कर दिया गया है।
अगला
एस्ट्रोस: आरएचपी ब्रैंडन बिलाक (5-5, 3.46 ईआरए) का सामना सोमवार को रेंजर्स से होगा। बिलाक ने इस सीज़न में एएल वेस्ट टीमों के खिलाफ तीन शुरुआत में 14 2/3 पारियों में 14 स्ट्राइकआउट किए हैं।
एथलेटिक्स: एलएचपी केन वाल्डिचुक (2-6, 6.75) ने मंगलवार को सैन फ्रांसिस्को में दो मैचों की श्रृंखला की शुरुआत की। वाल्डिचुक ने इस सीज़न में 23 खेलों में भाग लिया है, जिसमें 10 राहत में भी शामिल हैं।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story