खेल

MLB Scores: चैपमैन ने टेक्सास के लिए अपनी पहली जीत हासिल की क्योंकि किरणों ने 9वीं में एक जंगली पिच पर विजयी रन की अनुमति दी

Kunti Dhruw
18 July 2023 3:18 AM GMT
MLB Scores:  चैपमैन ने टेक्सास के लिए अपनी पहली जीत हासिल की क्योंकि किरणों ने 9वीं में एक जंगली पिच पर विजयी रन की अनुमति दी
x
अरोल्डिस चैपमैन को टेक्सास में व्यापार करने के बाद अपनी पहली जीत मिली जब पिंच-रनर जोश स्मिथ ने नौवीं पारी में पीट फेयरबैंक्स की जंगली पिच पर स्कोर किया, जिससे रेंजर्स को सोमवार रात टाम्पा बे रेज़ पर 3-2 से जीत मिली।
चैपमैन (5-2), जिसे पिछले महीने के अंत में कैनसस सिटी से ट्रेड में हासिल किया गया था, ने दो बार स्टेटकास्ट युग (2015 के बाद से) में रेंजर्स के लिए 102.8 मील प्रति घंटे की गति के साथ सबसे तेज पिच फेंकी, जबकि नौवें में टीम को आउट कर दिया।
ऑल-स्टार नौसिखिया जोश जंग ने निचले आधे हिस्से में डबल के साथ बढ़त बनाई और उनकी जगह स्मिथ ने ले ली, जो नाथनियल लोव के ग्राउंडआउट पर दो आउट के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गए। फेयरबैंक्स (0-3) से मिच गार्वर की 1-1 पिच, 100.4 मील प्रति घंटे की तेज गेंद, कैचर क्रिश्चियन बेथनकोर्ट से आगे निकल गई, जिससे तेज गति से चलने वाले स्मिथ को आसानी से स्कोर करने की अनुमति मिल गई।
रेंजर्स ने एएल डिवीजन के नेताओं के बराबर श्रृंखला का पहला मैच जीता, ऑल-स्टार ब्रेक के बाद से 4-0 तक सुधार हुआ, जिसमें से तीन जीतें छठी पारी या उसके बाद की रैलियों में आईं। एएल वेस्ट नेताओं की जीत में से एक 28 कोशिशों में उनकी पहली जीत थी जब वे सात कोशिशों के बाद पीछे चल रहे थे।
टाम्पा बे ऑल-स्टार के बाएं हाथ के खिलाड़ी शेन मैक्कलानहन ने पांच पारियों में एक हिट की अनुमति दी और पीठ की जकड़न से वापसी में 2-0 की बढ़त बना ली, जिसने उन्हें सिएटल में पिछले सप्ताह के उत्सव से बाहर रखा।
मैक्कलानहन ने लगातार 14 बल्लेबाजों को रिटायर किया था और सबसे कम का सामना करना पड़ा था जब रॉबी ग्रॉसमैन ने इनफील्ड सिंगल के साथ छठे स्थान की शुरुआत की थी। एज़ेकिएल डुरान ने इसे दाएं-केंद्र में टेक्सास बुलपेन में विपरीत क्षेत्र के होम रन के साथ बांधा।
मैकक्लानहैन ने छह पारियों में तीन हिट और दो रन दिए, 30 जून के बाद से अपनी पहली शुरुआत में 69 पिचों के बाद एएल ईस्ट-अग्रणी रेज़ के लिए रवाना हुए, जिनका अमेरिकन लीग में सबसे अच्छा रिकॉर्ड है।
पीठ की जकड़न के कारण मैक्कलानहान को 15 दिन की घायल सूची में जाने से पहले चार पारियां पूरी किए बिना लगातार शुरुआत से बाहर होना पड़ा। उन्होंने उन दोनों आउटिंग में 66 पिचें फेंकी।
टेक्सास के प्रथम बेसमैन नाथनियल लोवे के छोटे भाई जोश लोवे ने भी टेक्सास बुलपेन में एक लगाया, डेन डनिंग पर एक एकल शॉट खींचकर दूसरे में टाम्पा बे को 2-0 से आगे कर दिया।
ऑल-स्टार गेम में घर लौटने के एक दिन बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद पितृत्व सूची से लौट रहे यांडी डियाज़ ने खेल शुरू करने के लिए सिंगल किया जब उनका लाइनर डनिंग के बाएं पैर से टकरा गया। उन्होंने रैंडी अरोज़रेना की बलिदान फ्लाई पर गोल किया।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story