खेल

MLB Scores: ब्रूअर्स ने लगातार तीसरे गेम में रेड को हराया, 3-0 से जीत के साथ एनएल सेंट्रल में एकमात्र बढ़त बनाई

Kunti Dhruw
16 July 2023 6:20 AM GMT
MLB Scores: ब्रूअर्स ने लगातार तीसरे गेम में रेड को हराया, 3-0 से जीत के साथ एनएल सेंट्रल में एकमात्र बढ़त बनाई
x
फ़्रेडी पेराल्टा ने एक-हिटर पर तीन रिलीवर्स के साथ संयुक्त रूप से, क्रिश्चियन येलिच ने खेल की पहली पिच पर गोल किया और मिल्वौकी ने सिनसिनाटी रेड्स को लगातार तीसरे गेम के लिए बाहर कर दिया, शनिवार की रात 3-0 से जीत हासिल की जिससे ब्रूअर्स को एनएल सेंट्रल पर एकमात्र कब्ज़ा मिल गया। नेतृत्व करना।
रेड्स के खिलाफ लगातार छह गेम खेलते हुए, मिल्वौकी (51-42) ने पहले पांच में से चार जीते हैं। ब्रूअर्स ने प्रमुख लीग शटआउट की बढ़त के लिए शिकागो शावक, लॉस एंजिल्स डोजर्स और टोरंटो को 10 के साथ बराबर किया।
ब्रूअर्स मैनेजर क्रेग काउंसिल ने कहा, "मुझे परवाह नहीं है कि आप किसके साथ खेल रहे हैं, आपने लगातार तीन बार एक टीम को बाहर कर दिया, यह बहुत अच्छा काम है।" “यह वही कहानी रही है - शुरुआत से छह पारियां और रिलीवर्स से तीन शानदार पारियां। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है।”
जेक फ्रैली के पास रेड्स की एकमात्र हिट थी, एक ब्रोकन-बैट इनफील्ड सिंगल जिसमें चौथे में एक आउट था। सिनसिनाटी (50-43) अपने पिछले तीन मैचों में केवल सात हिट हासिल कर सका है, अतिरिक्त बेस के लिए कोई भी नहीं।
पेराल्टा (6-7) ने अपनी पिछली आठ शुरुआतओं में 0-4 से पिछड़ने के बाद 21 मई के बाद पहली बार जीत हासिल की। उन्होंने छह पारियों में छह रन बनाए और दो रन बनाए, जिससे केवल दो धावक दूसरे स्थान पर पहुंच सके।
रेड्स मैनेजर डेविड बेल ने कहा, "पेराल्टा ने आज रात पीछे की ओर पिचिंग का अच्छा काम किया।" “वह अपनी ऑफस्पीड पिचों से आगे निकल गए। उसके पास वास्तव में अच्छा फास्टबॉल, स्लाइडर था। वह बदलाव में मिश्रण करने में सक्षम था।”
पेराल्टा ने बदलाव लाने का श्रेय बेहतर बदलाव को दिया। पेराल्टा ने कहा, "आज, मैं अधिक सहज महसूस कर रही थी।" इवान पेगुएरो, जोएल पेयैम्प्स और डेविन विलियम्स ने एक-एक पारी खेली, जिसमें विलियम्स को 24 मौकों में 22वां बचाव मिला।
मिल्वौकी ने 19-21 अप्रैल, 1990 और 19-21 जुलाई, 2013 के बाद तीसरी बार लगातार तीन शटआउट लगाए हैं। विलियम कॉन्ट्रेरास चौथे और ओवेन मिलर सातवें स्थान पर रहे। एंड्रयू एबॉट (4-2) ने छह पारियों में दो रन और तीन हिट दिए और मिलर ने बक फार्मर को होम आउट किया। एबॉट ने टीम-व्यापी आक्रामक मंदी के बारे में नहीं सोचने की कोशिश की।
उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि इसमें बहुत अधिक दबाव है।" “हमारे लोग काम में लगे हुए हैं, बीपी ले रहे हैं, वह सब कुछ कर रहे हैं जो वे कर सकते हैं। कभी-कभी तुम्हें यह मिल जाता है। कभी-कभी आप ऐसा नहीं करते, लेकिन वे इसका पता लगा लेंगे।" 1 घंटे, 16 मिनट की बारिश की देरी के बाद, येलिच ने प्लेट के ऊपर से फास्टबॉल पर बाईं ओर एक विपरीत क्षेत्र ड्राइव मारा, जो इस सीज़न में उनका 12वां होमर और रेड्स के खिलाफ उनके करियर का 21वां होमर था।
एबॉट ने कहा, "उसने खेल की पहली पिच पर घात लगाकर हमला किया।" “मैंने नहीं सोचा था कि यह बाहर निकलने वाला है। ऐसा किया था। आपको बस सहन करना होगा और यदि आप कर सकते हैं, तो उन्हें एक पारी में एक से अधिक स्कोर न करने दें।
Next Story