खेल

MLB Scores: ब्रूअर्स एलएचपी वेड माइली अपनी फेंकी हुई कोहनी में असुविधा के साथ घायलों की सूची में लौटे

Kunti Dhruw
18 July 2023 3:16 AM GMT
MLB Scores:  ब्रूअर्स एलएचपी वेड माइली अपनी फेंकी हुई कोहनी में असुविधा के साथ घायलों की सूची में लौटे
x
मिल्वौकी ब्रूअर्स के बाएं हाथ के पिचर वेड माइली अपनी कोहनी फेंकने में असुविधा के कारण घायलों की सूची में वापस चले गए हैं।
एनएल सेंट्रल के प्रमुख ब्रूअर्स ने फिलाडेल्फिया में तीन मैचों की श्रृंखला शुरू करने से एक रात पहले सोमवार को यह कदम उठाया। यह कदम शुक्रवार से पूर्वप्रभावी है।
ब्रूअर्स मंगलवार को इसी कदम की घोषणा करेंगे।
लेफ्ट लैट स्ट्रेन के कारण मई के मध्य से जून के मध्य तक एक महीने तक एक्शन से गायब रहने के बावजूद माइली इस सीजन में 13 मैचों में 3.06 ईआरए के साथ 6-2 हो गई हैं। घायलों की सूची से वापसी के बाद से माइली की पांच शुरुआतओं में तीन स्कोर रहित प्रदर्शन शामिल थे।
अपनी आखिरी शुरुआत में, माइली ने आठ रन बनाए और छह शटआउट पारियों में चार हिट और तीन वॉक की अनुमति दी, क्योंकि ऑल-स्टार ब्रेक से एक दिन पहले, 9 जुलाई को ब्रूअर्स ने सिनसिनाटी रेड्स को 1-0 से हराया।
36 वर्षीय माइली इस ऑफसीजन में एक साल के $4.5 मिलियन के अनुबंध पर ब्रूअर्स में शामिल हुईं, जिसमें संभावित $1.5 मिलियन का प्रोत्साहन और 2024 के लिए $10 मिलियन का पारस्परिक विकल्प शामिल था।
इसके बाद 2022 सीज़न आया जिसमें माइली शिकागो शावक के लिए केवल नौ प्रदर्शनों में 3.16 ईआरए के साथ 2-2 से आगे हो गई। माइली कोहनी की सूजन के कारण पिछले सीज़न की शुरुआत में चूक गई थी और उस वर्ष के अंत में कंधे में खिंचाव के कारण वह समय चूक गई थी।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story