खेल

MLB : रेन फोर्सेस ने जाइंट्स-रेड्स को निलंबित कर दिया और गेम 2 पर बराबरी पर रहा

Kunti Dhruw
18 July 2023 5:54 AM GMT
MLB :  रेन फोर्सेस ने जाइंट्स-रेड्स को निलंबित कर दिया और गेम 2 पर बराबरी पर रहा
x
बारिश के कारण सोमवार को सैन फ्रांसिस्को जाइंट्स और सिनसिनाटी रेड्स के बीच सीरीज का पहला मैच एक घंटे, 55 मिनट की देरी के बाद आठवीं पारी के शीर्ष पर 2 और एक के बराबर स्कोर के कारण स्थगित करना पड़ा। खेल शाम 5:40 बजे फिर से शुरू होने वाला है। मंगलवार को निर्धारित शाम 7:10 बजे से पहले खेल। द जाइंट्स, जिन्होंने लगातार पांच और सात में से छह जीते हैं, दूसरे और तीसरे स्थान पर धावक हैं। सैन फ्रांसिस्को के प्रबंधक गेबे कपलर ने अपनी पिचिंग योजना का खुलासा करने से इनकार कर दिया।
रेड्स के मैनेजर डेविड बेल ने उस अपराध में जान फूंकने की कोशिश की, जिसने चार गेम की लगातार हार के दौरान तीन रन बनाए थे, जिसके कारण उन्हें एनएल सेंट्रल में पहला स्थान गंवाना पड़ा, उन्होंने अपने बल्लेबाजी क्रम को थोड़ा हिला दिया। ऑल-स्टार गेम के बाद से 0-12 के लिए 0-फॉर-12, विद्युतीकरण करने वाले नौसिखिया एली डी ला क्रूज़, अपनी पहली 33 शुरुआतओं में क्लीनअप बल्लेबाजी करने के बाद आगे बढ़े और 0-फॉर-3 थे। टीजे फ्राइडल लीडऑफ़ से दूसरे स्थान पर खिसक गए, जबकि अत्यधिक सम्मानित संभावना क्रिश्चियन एनकार्नेशियन-स्ट्रैंड को ट्रिपल-ए लुइसविले से पदोन्नत किया गया और नामित हिटर के रूप में शुरू किया गया।
बेल के शुरुआती लाइनअप में चार नौसिखियों में से एक, रेड्स के बाएं हाथ के ब्रैंडन विलियमसन ने कहा, "मुझे लगता है कि हम (शुरुआती खिलाड़ी) गेम में बने रहने के लिए अच्छा काम कर रहे हैं।" “मुझे लगता है कि हमारे सभी लोग एक तरह का आक्रमण करते हैं। हम सभी के पास इतनी अच्छी चीजें हैं कि अगर हम गेंद को प्लेट के ऊपर फेंकते हैं तो आमतौर पर अच्छी चीजें होती हैं। मुझे नहीं लगता कि यह कोई मानसिकता है, चाहे हम गहराई में उतरें या नहीं। हम खुद को स्थापित करते रहते हैं. नतीजा यह हुआ कि हम खेलों में गहराई तक उतर गए।”
जायंट्स के शुरुआती पिचर लोगान वेब ने एनकर्नासिअन-स्ट्रैंड की शुरुआत देखने का आनंद लिया। वेब ने कहा, "आप बता सकते हैं कि भीड़ उत्साहित थी।" “मैंने उसे कुछ अतिरिक्त समय देने के लिए एक गेंद बाहर फेंकी। भीड़ को उत्साहित होते देखना अच्छा लगा।''
ऑस्टिन स्लेटर और विल्मर फ़्लोरेस छह पारियों में दो एकल होम रन के लिए विलियमसन तक पहुंचे, मिल्वौकी के खिलाफ 2 जून को 6 2/3 के स्कोर के बाद से उनकी पिछली सात शुरुआतओं में उनकी सबसे लंबी आउटिंग थी। विलियमसन ने तीन वॉक और तीन स्ट्राइकआउट के साथ चार हिट की अनुमति दी। विलियमसन ने कहा, ''मुझे अच्छा लगा।'' “मैं काफी ठोस गेंद फेंक रहा था। मैंने प्लेट में बस कुछ ही छोड़े थे जो बुरी तरह प्रभावित हुए थे। इसके अलावा यह एक अच्छी सैर थी।” वेब ने सात पारियों में चार हिट के बीच मैट मैक्लेन और जोनाथन इंडिया को एकल होमर्स दिए। वेब ने बिना किसी चाल के सात रन बनाए।
वेब ने कहा, "यह बेहतर हिटर्स पार्कों में से एक है, लेकिन यदि आप पिच बनाते हैं, तो आप कहीं भी पिच कर सकते हैं।" “यदि आप पिचें बनाते हैं, तो आप अपने आप को एक मौका देते हैं। मैंने पिचें बनाईं - दो को छोड़कर बाकी सभी।”
मैक्लेन ने पहली पारी में दो आउट के साथ राइट फील्ड सीटों में 382 फुट की ड्राइव के साथ सिनसिनाटी को 1-0 की बढ़त दी - चार करियर की शुरुआत में 13 2/3 पारियों में वेब पर रेड्स का पहला रन।
स्लेटर ने तीसरी पारी में विलियमसन कटर पर सेंटर फील्ड में अपने 442-फुट शॉट के साथ दो आउट के साथ बराबरी कर ली। फ़्लोरेस ने छठे में 2-2 स्लाइडर पर 387 फुट के होमर को बायीं ओर फील्ड करके सैन फ्रांसिस्को को 2-1 की बढ़त दिला दी, इससे पहले भारत ने सातवें में वेब के 0-1 सिंकर पर 371 फुट के विपरीत फील्ड ड्राइव के साथ दायीं ओर से बराबरी कर ली - भारत के लिए तीन हिट में से तीसरा, जो अपने पिछले 24 मैचों में .174 बल्लेबाजी करते हुए गया था।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story