खेल

MLB New: कॉन्ट्रेरास की 7वीं पारी में डबल ने ब्रूअर्स को फ़िलीज़ पर 5-3 से आगे कर दिया

Kunti Dhruw
20 July 2023 4:30 AM GMT
MLB New: कॉन्ट्रेरास की 7वीं पारी में डबल ने ब्रूअर्स को फ़िलीज़ पर 5-3 से आगे कर दिया
x
विलियम कॉन्ट्रेरास ने सातवीं पारी में टाईब्रेकिंग डबल मारा और मिल्वौकी ब्रूअर्स ने बुधवार रात फिलाडेल्फिया फ़िलीज़ को 5-3 से हराकर छह गेम में अपनी पांचवीं जीत दर्ज की।कॉन्ट्रेरास के पास एनएल सेंट्रल लीडर्स के लिए तीन हिट और दो आरबीआई थे, और ब्लेक पर्किन्स ने भी दो रन बनाए। मिल्वौकी की 10 हिट्स में से पांच डबल्स थीं।
कॉन्ट्रेरास को नौवें में भी एक कुंजी मिली, उन्होंने दूसरा चुराने की कोशिश कर रहे ब्रायसन स्टॉट को बाहर कर दिया।ब्रूअर्स मैनेजर क्रेग काउंसिल ने कहा, "निश्चित रूप से वह पूरे खेल में था।" "उन्होंने खेल के हर हिस्से में अपना प्रभाव महसूस किया।"
फ़िलीज़ के लिए निक कैस्टेलानोस ने गोल किया, जिसकी चार गेम की जीत का सिलसिला रुक गया।
फिलाडेल्फिया के ब्रैंडन मार्श ने कहा, "आज उन्हें हममें से सर्वश्रेष्ठ मिला।" "हम इसे कल बंद कर देंगे।"हॉबी मिल्नर (2-0), एल्विस पेगुएरो, जॉय पेएम्प्स और डेविन विलियम्स ने सात स्ट्राइकआउट और नो वॉक के संयोजन के साथ स्कोर रहित राहत की पारी खेली।"वे वास्तव में बुरे थे," काउंसेल ने कहा।
ब्राइस हार्पर ने नौवें से बढ़त बनाई और स्टॉट के वन-आउट सिंगल पर तीसरा स्थान हासिल किया। कॉन्ट्रेरास ने दूसरा गोल चुराने की कोशिश कर रहे स्टॉट को आउट कर दिया और विलियम्स ने एलेक बोहम को 26 मौकों में 24वां बचाव करते हुए आउट कर दिया।
कॉन्ट्रेरास ने एक दुभाषिया के माध्यम से कहा, "जब आपके पास ऐसे दिन होते हैं, तो आप बहुत आभारी होते हैं।" “रक्षात्मक पक्ष और आक्रामक पक्ष दोनों में योगदान करने में सक्षम होना, यह एक बहुत ही विशेष दिन है। लेकिन अंत में, यह सब जीत हासिल करने के बारे में है और हम 'डब्ल्यू' हासिल करने में सफल रहे, इसलिए यही मायने रखता है।
ब्रूअर्स के स्टार्टर कॉलिन री ने पांच पारियों में तीन रन - दो अर्जित - और पांच हिट की अनुमति दी। फिलाडेल्फिया के क्रिस्टोफर सांचेज़ ने पांच पारियों में तीन रन - एक अर्जित - और छह हिट दिए।
पर्किन्स ने जेफ हॉफमैन (3-2) के खिलाफ सातवें स्थान पर बढ़त बनाई, दूसरा चुराया और कॉन्ट्रेरास के मैट स्ट्रैम के दो-आउट डबल पर 4-3 की बढ़त बना ली। कॉन्ट्रेरास ने नौवें में आरबीआई डबल जोड़ा।
ब्लेक पर्किन्स ने दो-रन, दूसरे में दो-आउट डबल मारा और क्रिश्चियन येलिच के विपरीत क्षेत्र में आरबीआई डबल का स्कोर बनाया।
कैस्टेलानोस ने चौथे में सीज़न का अपना 14 वां होम रन मारा और काइल श्वार्बर ने पांचवें में दो रन का सिंगल लिया - शॉर्टस्टॉप विली एडम्स को बीच में स्थानांतरित कर दिया गया और दूसरे-बेस अंपायर ब्रेनन मिलर से टकरा गया क्योंकि वह अपने दाईं ओर था।
होम रन के साथ श्वार्बर का लगातार गेम खेलने का सिलसिला चार पर समाप्त हुआ।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story