खेल

MLB: ग्रैंड स्लैम ने डोजर्स को बाल्टीमोर की 8-गेम जीत की लय को 6-4 से जीतने में मदद की

Kunti Dhruw
18 July 2023 3:19 AM GMT
MLB: ग्रैंड स्लैम ने डोजर्स को बाल्टीमोर की 8-गेम जीत की लय को 6-4 से जीतने में मदद की
x
क्रिस टेलर ने छठी पारी में 0-2 की पिच पर ग्रैंड स्लैम मारा और लॉस एंजिल्स डोजर्स ने बाल्टीमोर को 6-4 से हरा दिया, जिससे सोमवार रात ओरिओल्स की आठ गेम की जीत का सिलसिला टूट गया।
विल स्मिथ के आरबीआई सिंगल से पहले छठे स्थान पर प्रवेश करते हुए लॉस एंजिल्स 4-1 से पीछे हो गया। बाल्टीमोर के स्टार्टर ग्रेसन रोड्रिग्ज पहले और दूसरे स्थान पर पुरुषों के साथ चले गए और कोई भी आउट नहीं हुआ, और एक पल के लिए ऐसा लग रहा था कि ब्रायन बेकर (3-3) जाम से बच सकते हैं जब उन्होंने दो सीधे फ्लाईआउट प्रेरित किए।
लेकिन जेसन हेवर्ड पर 0-2 से आगे होने के बाद, बेकर ने बेस लोड करने के लिए वॉक जारी किया। टेलर पर 0-2 की गिनती के बाद, दाएं हाथ के खिलाड़ी ने प्लेट के चारों ओर फास्टबॉल फेंकना जारी रखा, और कुछ और गलत गेंदों के बाद, लॉस एंजिल्स शॉर्टस्टॉप ने वर्ष के अपने 12 वें होमर के लिए सेंटर फील्ड में ड्राइव मारा।
एम्मेट शीहान (3-0) ने पांच पारियों में चार रन दिए, लेकिन ओरिओल्स लॉस एंजिल्स बुलपेन पर स्कोर करने के बिल्कुल भी करीब नहीं आए। पिछले महीने डोजर्स में शामिल होने के बाद रयान ब्रैसियर ने अपने पहले बचाव में नौवां प्रयास किया। जब उन्हें पूरी गिनती के साथ पिच टाइमर उल्लंघन के लिए बुलाया गया तो उन्होंने कोल्टन काउसर को पारी की शुरुआत करने की अनुमति दी।
फ़्रेडी फ़्रीमैन ने डोजर्स के लिए चक्र का एक होमर शर्मी पूरा किया, और केंद्र में उनका ट्रिपल - जिसे आरोन हिक्स दीवार पर पकड़ नहीं सके - ने बड़ी छठी पारी की शुरुआत की। एडली रत्शमैन ने ओरिओल्स के लिए होम किया।
रयान माउंटकैसल ने पहले आरबीआई डबल के साथ बाल्टीमोर के लिए स्कोरिंग की शुरुआत की। एडम फ्रैज़ियर ने दूसरे में रन-स्कोरिंग ग्राउंडर मारा, और गुन्नार हेंडरसन ने आरबीआई ट्रिपल के साथ इसे 3-0 कर दिया।
चौथे में जे.डी. मार्टिनेज के आरबीआई सिंगल के बाद, रट्सचमैन ने पांचवें में सोलो होमर के साथ इसे 4-1 कर दिया।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story