खेल

माइकल वॉन ने विराट कोहली चैलेंज करते हुए कही ये बात

Bharti sahu
3 Nov 2020 12:01 PM GMT
माइकल वॉन ने विराट कोहली चैलेंज करते हुए कही ये बात
x
विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 6 विकेट से मिली हार के बाद भी आइपीएल 2020 के प्लेऑफ में पहुंच गई है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 6 विकेट से मिली हार के बाद भी आइपीएल 2020 के प्लेऑफ में पहुंच गई है।वो प्लेऑफ में इस सीजन में पहुंचने वाली तीसरी टीम बन गई और नेट रन रेट के आधार पर केकेआर को पीछे छोड़ते हुए ये कमाल किया। अब आरसीबी को प्लेऑफ के मुकाबले खेलने हैं, लेकिन उससे पहले इंग्लैंड क्रकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने विराट की टीम को इस सीजन के टाइटल की रेस से बाहर कर दिया है।

माइकल वॉन ने कहा कि विराट कोहली की साइड में इतनी ताकत नहीं है कि वो यहां से तीन नॉकआउट मुकाबले जीत सके और आइपीएल 2020 का खिताब जीत ले। आरसीबी अब तक एक बार भी आइपीएल खिताब नहीं जीत पाई है और वो पहली बार खिताबी जीत की तलाश में है। आइपीएल के 13वें सीजन में आरसीबी ने पहले हाफ में अच्छी क्रिकेट खेली थी और इसी के बूते उसने टॉप चार में जगह बनाई है।

माइकल वॉन ने कहा कि क्या आरसीबी इस साल जीत सकती है, लेकिन मैं शुरु से ही कह रहा हूं कि मुझे नहीं लगता है कि उनमें पर्याप्त क्षमता है कि वो इस बार जीत सकें। उन्होंने कहा कि साल 2020 में कुछ भी हो सकता है, दुनिया उल्टी हो सकती है और किसी को नहीं पता कि क्या होने जा रहा है। विराट कोहली बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हुए मैच जीत सकते हैं, लेकिन ये एक लंबा क्रम है।

माइकल वॉन को लगता है कि आरसीबी में ऐसे अनुभवी खिलाड़ियों की कमी है जो बैक टू बैक तीन नॉकआउट मैच के दवाब झेलते हुए प्रदर्शन कर पाएं और कप उठा लें। आपको बता दें कि आरसीबी ने 14 लीग मुकाबलों में इस सीजन में 7 मैच जीते हैं जबकि इतने ही मैचों में उसे हार मिली है। अंक तालिका में ये टीम तीसरे स्थान पर है और केकेआर को पछाड़कर ये टीम प्लेऑफ में पहुंच गई है।

माइकल वॉन ने दी विराट कोहली चैलेंज

Bharti sahu

Bharti sahu

    Next Story