खेल

MI vs KXIP Live: रोहित और केएल के बीच मुकाबला

Bharti sahu
1 Oct 2020 12:00 PM GMT
MI vs KXIP Live:  रोहित और केएल के बीच मुकाबला
x
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 13वां मुकाबला अब से कुछ देर में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच अबू धाबी के मैदान पर खेला जाएगा।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | IPL 2020 MI vs KXIP Match LIVE Update: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 13वां मुकाबला अब से कुछ देर में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच अबू धाबी के मैदान पर खेला जाएगा।इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 13वां मुकाबला अब से कुछ देर में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच अबू धाबी के मैदान पर खेला जाएगा।आइपीएल 2020 का ये मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है, क्योंकि इन दोनों ने अपने दो-दो मुकाबले हारे हैं। यहां तक कि दोनों टीमों को एक-एक मैच में सुपर ओवर में हार झेलनी पड़ी है। ऐसे में ये मुकाबला काफी दिलचस्प होगा।

MI vs KXIP: Head to Head

IPL के इतिहास में मुंबई और पंजाब के बीच कुल 24 मुकाबले खेले गए हैं। इन 24 मुकाबलों में लगभग मुकाबला बराबरी का है। हालांकि, मुंबई की टीम ने 13 मैचों में जीत हासिल की है, जबकि 11 मैच किंग्स इलेवन पंजाब ने जीते हैं। पिछले अगर 5 मैचों की बात करें तो पंजाब को चार मैचों में हार झेलनी पड़ी है। ऐसे में यहां पंजाब की टीम अपना रिकॉर्ड अच्छा करना चाहेगी, क्योंकि यूएई में किंग्स इलेवन पंजाब का रिकॉर्ड बेहतरीन है। वहीं, मुंबई इंडियंस सिर्फ एक मुकाबला जीत पाई है।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा(कप्तान), क्विंटन डिकॉक(विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर और जसप्रीत बुमराह।

किंग्स इलेवन पंजाब का संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, करुण नायर, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, जेम्स नीशम, शेल्डन कॉट्रेल, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और मुरुगन अश्विन।


Next Story