खेल

MI vs DC LIVE Qualifier : मुंबई को किरोन पोलार्ड के रूप में चौथा झटका

Bharti sahu
5 Nov 2020 3:25 PM GMT
MI vs DC LIVE Qualifier : मुंबई को किरोन पोलार्ड के रूप में चौथा झटका
x
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का पहला क्वालीफायर मैच दुबई के मैदान पर मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | MI vs DC IPL 2020 Qualifier 1 Match LIVE: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का पहला क्वालीफायर मैच दुबई के मैदान पर मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा। इस मैच में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। ऐसे में मुंबई की टीम ने खबर लिखे जाने तक पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 4 विकेट खोकर 122 रन बना लिए हैं। इस वक्त क्रीज पर इशान किशन और क्रुणाल पांड्या हैं।

मुंबई की पारी, सूर्यकुमार की फिफ्टी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस को पहला झटका 16 रन के स्कोर पर लगा जब कप्तान रोहित शर्मा बिना खाता खोले आउट हुए। रोहित आर अश्विन का शिकार बने। इसके बाद डिकॉक और सूर्यकुमार यादव ने पारी को संभाला और 6 ओवर के पावरप्ले में 63 रन बनाए। हालांकि, 8वें ओवर में डिकॉक 25 गेंदों में 40 रन की तूफानी पारी खेलकर आर अश्विन की गेंद पर शिखर धवन के हाथों कैच आउट हुए।

मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदों में अर्धशतक जड़ा, लेकिन 38वीं गेंद पर वे एनरिक नॉर्खिया के शिकार बने। इस तरह मुंबई को तीसरा झटका लगा। टीम को चौथा झटका किरोन पोलार्ड के रूप में लगा जो बिना खाता खोले आर अश्विन की गेंद पर कगिसो रबादा के हाथों कैच आउट हुए।

Bharti sahu

Bharti sahu

    Next Story