खेल

MI vs DC Final Live : रिषभ पंत के रूप में दिल्ली को चौथा झटका

Bharti
10 Nov 2020 3:31 PM GMT
MI vs DC Final Live : रिषभ पंत के रूप में दिल्ली को चौथा झटका
x
इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL के 13वें सीजन का फाइनल मुकाबला दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | IPL 2020 MI vs DC Final Match LIVE Update: इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL के 13वें सीजन का फाइनल मुकाबला दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। इस महामुकाबले में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है, लेकिन टीम को पहली गेंद पर बड़ा झटका लगा। खबर लिखे जाने तक दिल्ली की टीम ने 15 ओवर में 4 विकेट खोकर 118 रन बना लिए हैं। इस वक्त क्रीज पर कप्तान श्रेयस अय्यर और शिमरोन हेटमायर हैं।

दिल्ली की पारी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स को पहला झटका पारी की पहली ही गेंद पर लगा, जब ट्रेंट बोल्ट ने मार्कस स्टोइनिस को विकेट के पीछे क्विंटन डिकॉक के हाथों कैच आउट कराया। अगले ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने फिर हमला बोला और अजिंक्य रहाणे को चलता किया। रहाणे 2 रन बनाकर डिकॉक के हाथों कैच आउट हुए। इसके बाद भी दिल्ली दबाव झेल नहीं पाई।

दिल्ली को तीसरा झटका शिखर धवन के रूप में लगा जो 13 गेंदों में 15 रन बनाकर जयंत यादव की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। तीसरे विकेट के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर और रिषभ पंत के बीच एक अच्छी साझेदारी हुई। इस बीच रिषभ पंत ने 35 गेंदों में अर्धशतक जड़ा। हालांकि, वे दो गेंदों के बाद 56 रन के निजी स्कोर पर कुल्टर नाइल की गेंद पर हार्दिक पांड्या के हाथों कैच आउट हो गए।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it