खेल

MI vs CSK Analysis: आखिरी चार गेंदों पर धोनी ने मुंबई को धो डाला, कप्तान जडेजा का रिएक्शन हो रहा है वायरल

Neha Dani
22 April 2022 5:54 AM GMT
MI vs CSK Analysis: आखिरी चार गेंदों पर धोनी ने मुंबई को धो डाला, कप्तान जडेजा का रिएक्शन हो रहा है वायरल
x
शांत रहना जरूरी है हमें अपने फील्डिंग पर काम करना जरूरी है।

मुंबई के खिलाफ मैच में सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धौनी ने एक बार फिर से साबित किया कि क्यों उन्हें वर्ल्ड का सबसे बेस्ट फिनिशर माना जाता है। उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी के सामने मुंबई की एक न चली और लगाातार उसे 7वें मैच में हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही मुंबई ऐसी पहली टीम बन गई है जो शुरुआत के 7 मैच हारी हो। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने खराब शुरुआत के बाद तिलक वर्मा के अर्धशतकीय पारी की बदौलत 155 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम को आखिरी ओवर में 17 रन चाहिए थे और धौनी ने अपने स्टाइल मैं मैच फिनिश कर चेन्नई को सीजन की दूसरी जीत दिला दी। धौनी ने जयदेव उनादकट के आखिरी ओवर में दो छक्के और एक चौके और 2 रन के साथ 4 गेंदों पर 16 रन बनाए।

मैच खत्म होने के बाद जब धौनी मैदान से बाहर जा रहे थे तो फैंस को एक शानदार नजारा देखने को मिला। टीम के कप्तान रवींद्र जडेजा ने धौनी के पैर छुए।
धौनी ने इस मैच में 13 गेंदों पर 28 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। ये चेन्नई की सीजन में दूसरी जीत है। इस हार के बाद इस सीजन में मुंबई के प्लेआफ में पहुंचने की संभावना खत्म हो गई है। धौनी ने इस सीजन के पहले मैच में अर्धशतकीय पारी खेल सबको अपने फार्म में आने की दस्तक दे दी थी। इस मैच में उनकी दमदार पारी से टीम के कप्तान खुद को नहीं रोक पाए और उनके पैर छुते हुए नजर आए।
मैच के बाद टीम के कप्तान रवींद्र जडेजा ने कहा कि "मैच के दौरान उन्हें डर लगा था लेकिन इस मैच का बेस्ट फिनिशर मैदान पर मौजूद था इसलिए मैं जानता था कि जीत का मौका है। यदि आप मैच नहीं जीतते हैं तो शांत रहना जरूरी है हमें अपने फील्डिंग पर काम करना जरूरी है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta