खेल

पुरुष राष्ट्रीय हॉकी शिविर का समापन मूल तिथि से 1 सप्ताह पहले 12 दिसम्बर को होगा

Bharti sahu
26 Nov 2020 2:20 PM GMT
पुरुष राष्ट्रीय हॉकी शिविर का समापन मूल तिथि से 1 सप्ताह पहले 12 दिसम्बर को होगा
x
बेंगलुरु के भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) केंद्र में चल रहा पुरुषों का राष्ट्रीय हॉकी शिविर समापन की मूल तिथि के स्थान पर एक सप्ताह पहले 12 दिसम्बर को समाप्त होगा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बेंगलुरु के भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) केंद्र में चल रहा पुरुषों का राष्ट्रीय हॉकी शिविर समापन की मूल तिथि के स्थान पर एक सप्ताह पहले 12 दिसम्बर को समाप्त होगा। पहले यह शिविर 18 दिसम्बर को समाप्त होना था। शिविर को निर्धारित समय से पहले समाप्त करने की सिफारिश पुरुष सीनियर हॉकी टीम के मुख्य कोच ने की थी।

चार महीने के निरंतर शिविर के बाद खिलाड़ियों को 12 दिसंबर 2020 से 5 जनवरी 2021 तक तीन सप्ताह का लंबा विश्राम मिलेगा। इस तीन सप्ताह के विराम के दौरान एथलीटों के लिए एक व्यापक शक्ति और कंडीशनिंग कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। पुरुष सीनियर टीम के मुख्य कोच और वैज्ञानिक सलाहकार इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। भारतीय पुरुष हॉकी टीम इस साल अगस्त से साई के बेंगलुरु केंद्र में प्रशिक्षण ले रही है क्योंकि मार्च में राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के बाद खेल गतिविधियों को फिर से शुरू किया गया था। कोरोना वायरस महामारी के कारण राष्ट्रव्यापी तालाबंदी हुई थी। टीम अगले साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक खेलों के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta