खेल

इस तारीख को खेले जाने हैं भारत और पाकिस्तान के बीच मैच

Khushboo Dhruw
31 July 2023 5:23 PM GMT
इस तारीख को खेले जाने हैं भारत और पाकिस्तान के बीच मैच
x
भारत-पाकिस्तान विश्व कप मैच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन अब तारीख बदल दी गई है। तारीख भले ही बदल गई हो लेकिन यह मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. नवरात्रि को देखते हुए बीसीसीआई ने आईसीसी की सहमति से ये फैसला लिया है. हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टूर्नामेंट के शेड्यूल में और भी बड़े बदलाव हुए हैं. सभी बदलावों की घोषणा आज कुछ ही मिनटों में की जा सकती है.
इस तारीख को खेले जाने हैं मैच
पुराने शेड्यूल के मुताबिक 14 अक्टूबर को इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच और न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच डबल हेडर मैच होना था. लेकिन अब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 14 अक्टूबर को खेला जाएगा.
भारत में त्योहारों का मौसम
जिसे नवरात्रि के नाम से जाना जाता है, 15 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। यह महापर्व गुजरात में नौ दिनों तक बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। विदेश से लोग आते हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा. इस बीच सुरक्षा एजेंसी ने पहले ही बीसीसीआई को लाखों लोगों की सुरक्षा को लेकर आगाह कर दिया था. इसके बाद ही भारतीय क्रिकेट बोर्ड नई तारीखों पर विचार कर रहा था। नवरात्रि के बाद भारत का सबसे बड़ा त्योहार दिवाली आएगी। फिर आता है छठ पर्व. इस दौरान भारतीय टीमें भी अपने मैच खेलेंगी.
भारतीय टीम का नया शेड्यूल
8 अक्टूबर बनाम ऑस्ट्रेलिया चेन्नई
11 अक्टूबर बनाम अफगानिस्तान दिल्ली
14 अक्टूबर बनाम पाकिस्तान अहमदाबाद
19 अक्टूबर बनाम बांग्लादेश पुणे
22 अक्टूबर बनाम इंग्लैंड लखनऊ
2 नवंबर बनाम नीदरलैंड मुंबई
5 नवंबर बनाम दक्षिण अफ्रीका कोलकाता
11 नवंबर बनाम श्रीलंका बेंगलुरु
Next Story