खेल

मार्करामक्स अभिषेक का शो उन्हें भारत के लिए खेलने में मदद करेगा

Kunti Dhruw
16 May 2024 8:26 AM GMT
मार्करामक्स अभिषेक का शो उन्हें भारत के लिए खेलने में मदद करेगा
x
जनता से रिश्ता: अभिषेक का शो उन्हें भारत के लिए खेलने में मदद करेगा मार्करामक्स
अभिषेक का शो उन्हें भारत के लिए खेलने में मदद करेगा:
इम्पैक्ट प्लेयर नियम को लेकर चल रही बहस में शामिल होते हुए, मार्कराम ने कहा कि लाइन-अप में एक अतिरिक्त बल्लेबाज को शामिल करने से टीमों को अधिक आक्रामक दृष्टिकोण अपनाने की अनुमति मिली है।
सनराइजर्स हैदराबाद के दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एडेम मार्कराम का मानना है कि अभिषेक शर्मा की शानदार आईपीएल फॉर्म उन्हें निकट भविष्य में भारत की कैप दिलाएगी। मौजूदा संस्करण में 200 से अधिक रन बनाने वाले शर्मा के नाम 12 मैचों में 401 रन हैं।
वह और ऑस्ट्रेलियाई ट्रैविस हेड एक विस्फोटक ओपनिंग जोड़ी बनाते हैं और हाल ही में लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ 10 ओवर से भी कम समय में 160 रन से अधिक का लक्ष्य हासिल किया। मार्कराम, जो दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान हैं, ने पीटीआई वीडियो को दिए एक साक्षात्कार में दोनों को "विनाश के भाई" के रूप में वर्णित किया। मार्कराम ने 23- के बारे में कहा, "अभि (अभिषेक) ने इस सीज़न में बड़े पैमाने पर प्रगति की है। वह पिछले सीज़न में कुछ सकारात्मक संकेत दिखा रहा था और इस सीज़न में उसने अब तक जो हासिल किया है, वह उसे उम्मीद है कि एक दिन भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए अच्छी स्थिति में है।" एक साल का बाएं हाथ का खिलाड़ी. उन्होंने कहा, "उसके कंधे बहुत शांत और संतुलित हैं और वह हर चीज को सहजता से लेगा। लेकिन मेरी उंगलियां निश्चित रूप से उसके उच्च सम्मान तक जाने के लिए तैयार हैं।"
इम्पैक्ट प्लेयर नियम के आसपास की बहस में शामिल होते हुए, मार्कराम ने कहा कि लाइन-अप में एक अतिरिक्त बल्लेबाज को शामिल करने से टीमों को अधिक आक्रामक दृष्टिकोण अपनाने की अनुमति मिली है। उन्होंने कहा, "स्वाभाविक रूप से, जब आपकी बल्लेबाजी लाइन-अप में अतिरिक्त बल्लेबाज होता है, तो एक खिलाड़ी के रूप में आप अधिक स्वतंत्रता महसूस करते हैं। और जाहिर तौर पर पारी की शुरुआत से, सलामी बल्लेबाजों को भी अतिरिक्त स्वतंत्रता महसूस होती है।"
उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमने इसे कुछ अन्य टीमों के साथ देखा है जो ऐसा कर रही हैं। इसलिए मैं निश्चित रूप से कहूंगा कि खिलाड़ियों ने जो प्रभाव डाला है और शायद टी20 क्रिकेट का एक नया ब्रांड तैयार किया है जो यहां आईपीएल में होता है।" कहा। मार्कराम ने टीम की गेंदबाजी इकाई, विशेषकर भुवनेश्वर कुमार के नेतृत्व की भी सराहना की। "ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि उन्होंने (भुवनेश्वर कुमार ने) कभी इसे खोया है। वह अपने शांत और शांत तरीके से सामने से नेतृत्व करते हैं। यह देखना हमारे लिए शानदार रहा है।"
Next Story