खेल

मेरिनर्स को ट्विन्स पर 7-6 से जीत में केलेनिक और सुआरेज़ से क्लच 2-आउट हिट मिले

Kunti Dhruw
18 July 2023 6:37 AM GMT
मेरिनर्स को ट्विन्स पर 7-6 से जीत में केलेनिक और सुआरेज़ से क्लच 2-आउट हिट मिले
x
पहली चार पारियों में ऑल-स्टार सन्नी ग्रे द्वारा निराश और बंद कर दिए जाने के बाद, सिएटल मेरिनर्स ने अमेरिकन लीग के शीर्ष पिचरों में से एक को हल करने के लिए अपना दृष्टिकोण बदल दिया। जेरेड केलेनिक के दो रन के एकल ने ग्रे के खिलाफ सिएटल की बड़ी पांचवीं पारी को सीमित कर दिया, और यूजेनियो सुआरेज़ ने सातवें में दो रन का होमर जोड़ा, क्योंकि मेरिनर्स ने सोमवार रात मिनेसोटा ट्विन्स को 7-6 से हरा दिया।
मेरिनर्स ने लोगान गिल्बर्ट की टीले पर पहली कुछ पारियों में उतार-चढ़ाव से उबरते हुए ग्रे को लगातार दूसरी हार दी और ऑल-स्टार ब्रेक से बाहर आने वाली ट्विन्स की तीन गेम की जीत के सिलसिले को तोड़ दिया। सिएटल के मैनेजर स्कॉट सर्वैस ने कहा, "मुझे लगा कि जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, बल्लेबाजी की गुणवत्ता बेहतर होती गई।" “इसकी शुरुआत इतनी अच्छी नहीं रही और सन्नी ग्रे वास्तव में अच्छा है। लेकिन जब हमने कुछ समायोजन किए, तो यह समझ में आया कि आप सोनी ग्रे की लंबी गेंद को हिट नहीं कर पाएंगे। आपको अपने एकल लेने होंगे, अपनी चाल पर काम करना होगा और हम ऐसा करने में सक्षम थे और एक साथ बड़ी पारी खेली।
मिनेसोटा ने नौवें में इसे दिलचस्प बना दिया जब मैक्स केपलर ने रिलीवर टाइ एडकॉक पर दो आउट के साथ तीन रन का होमर मारा और 7-6 से बराबरी कर ली। सिएटल के करीब पॉल सीवाल्ड ने प्रवेश किया और अपने 19वें बचाव के लिए रयान जेफ़र्स को आउट कर दिया।
ग्रे ने चार पारियों में बढ़त बनाई लेकिन पांचवीं पारी में हार गए क्योंकि सिएटल ने नौ बल्लेबाजों को प्लेट में भेजा और चार बार स्कोर किया। टेसोकार हर्नांडेज़ ने वन-आउट डबल के साथ रैली की शुरुआत की, जोस कैबलेरो ने टू-स्ट्राइक पिच पर आरबीआई सिंगल हासिल किया और जूलियो रोड्रिग्ज ने लोड किए गए बेस के साथ वॉक करने के लिए कई बॉर्डरलाइन पिचें बिछाईं, जिससे गेम 2-ऑल पर बराबरी पर आ गया। इसके बाद केलेनिक ने एक अंदरूनी फास्टबॉल से मुकाबला किया और उसे उथले बाएं क्षेत्र में गिराकर एक जोड़ी बनाई और टाई को तोड़ दिया।
"मैं बस बीच में रहने की कोशिश कर रहा था, दूसरी तरफ," केलेनिक ने कहा। “मैं वहां ग्रैंड स्लैम जीतने की कोशिश नहीं कर रहा था। यह आवश्यक नहीं था. मैं बस गेंद को खेलने की कोशिश कर रहा था और जैसा कि आपने कहा, इसे किसी भी तरह से कुचला नहीं गया, लेकिन इसने अपना काम पूरा कर लिया।”
ग्रे (4-4) छठे तक पहुंचने में सक्षम नहीं थे और उनकी आउटिंग एक जंगली पिच के बाद समाप्त हो गई जिसने कैल रैले को तीसरे से स्कोर करने की अनुमति दी। ग्रे ने पांच रन दिए, पांच हिट दिए, चार रन दिए और पांच आउट किए। ब्रेक से पहले अपनी आखिरी शुरुआत में, बाल्टीमोर ने उन्हें छह रन पर आउट कर दिया।
ट्विन्स के मैनेजर रोक्को बाल्डेली ने कहा, “उन्हें उन ब्रेकिंग गेंदों का अहसास नहीं था जो उनके पास आमतौर पर होती हैं और मुझे लगता है कि पिछली कुछ पारियों में हमने जो देखा, उसके कारण यही हुआ।” केलेनिक के सिंगल के बाद पारी को जारी रखने के बाद सुआरेज़ ने रिलीवर ओलिवर ओर्टेगा की सातवीं गेंद पर दो आउट के साथ अपना 12वां होमर मारा। गिल्बर्ट (8-5) दो शानदार शुरुआतों के बाद ऑल-स्टार गेम से पहले सप्ताह के एएल खिलाड़ी थे, जिसमें सैन फ्रांसिस्को के पांच हिट शटआउट और एस्ट्रोस के खिलाफ एक रन की गेंद की सात पारियां शामिल थीं।
लेकिन उन दो सितारों की तीक्ष्णता ट्विंस के खिलाफ नहीं थी। गिल्बर्ट ने 71 पिचों पर तीन पारियों में पार पाने के लिए कड़ी मेहनत की, पहली पारी में 26 रन बनाए। माइकल ए. टेलर और कार्लोस कोरिया के लगातार डबल्स और एलेक्स किरिलॉफ की बलिदान फ्लाई ने ट्विन्स को 2-0 की बढ़त दिला दी। गिल्बर्ट बिना किसी नुकसान के पांचवें स्थान पर पहुंचने के लिए तैयार हो गए। उसने पांच रन बनाए और एक रन बनाया।
गिल्बर्ट ने कहा, "लगातार पिचें न बना पाने के कारण मुझे थोड़ा तालमेल बिठाने में दिक्कत महसूस हुई।" “कभी-कभी मैं अच्छी पिच बनाता हूँ। कभी-कभी यह मुझसे थोड़ा दूर हो जाता है, जहां मुझे लगता है कि पिछले कुछ हफ्तों में मैं इसके साथ अच्छी स्थिति में रहा हूं। जॉय गैलो ने मेरिनर्स रिलीवर गेबे स्पीयर की गेंद पर छठे में अपना 17वां होमर मारा।
दोहरी ठोकर
केपलर ने थोड़े अपरंपरागत अंदाज में चौथे में मिनेसोटा के लिए रैली निकालने की कोशिश की। उन्होंने एक आसान डबल के लिए सही क्षेत्र में एक शॉट लगाया। लेकिन ऐसा प्रतीत हुआ कि उनका बल्ला बल्लेबाजों के बॉक्स को छोड़कर फिसल गया, जमीन पर गिर गया और उन्हें हेडफर्स्ट स्लाइड के साथ दूसरे बेस में जाने के लिए संघर्ष करना पड़ा।
अगला
जुड़वां: आरएचपी बेली ओबेर (5-4, 2.61 ईआरए) ने कम से कम छह पारियां खेली हैं और अपनी पिछली पांच शुरुआतओं में तीन या उससे कम अर्जित रन दिए हैं। अपने अंतिम दो में, ओबेर ने 13 पारियों में 13 स्ट्राइकआउट के साथ एक अर्जित रन की अनुमति दी है।
मेरिनर्स: रूकी आरएचपी ब्रायन वू (1-1, 3.63) ने ऑल-स्टार ब्रेक के बाद अपनी पहली शुरुआत की। वू ने ब्रेक से पहले अपनी अंतिम दो शुरुआतों में से प्रत्येक में छह पारियां फेंकी और कुल तीन अर्जित रन बनाए।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story