Top
खेल

मार्कस स्टोइनिस ने कोहली को लेकर कही ये बात

Bharti
21 Nov 2020 11:29 AM GMT
मार्कस स्टोइनिस ने कोहली को लेकर कही ये बात
x
टोक्यो ओलंपिक की इटली में तैयारियां कर रहे पुरुष और महिला बॉक्सरों का दिसंबर माह में होने वाले कोलोन विश्व कप में भाग लेना अधर में लटक गया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने कहा कि विराट कोहली मैदान में हर बार अपना शत-प्रतिशत देते है और उनकी टीम भारतीय कप्तान की चुनौती से निपटने के लिए उसी अंदाज में तैयारी कर रही है। कोहली हालांकि सीमित ओवरों के छह मुकाबले और एडीलेड मे खेले जाने वाले शुरुआती टेस्ट मैच के बाद पितृत्व अवकाश पर भारत वापस लौट जाएगें।

स्टोइनिस ने कहा कि विराट की चिंता मत करिए। वह हर मैच में अपना सब कुछ देते है। शायद अतिरिक्त प्रेरणा होगी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि 110 प्रतिशत से अधिक कोई अतिरिक्त प्रेरणा होती है। देखते हैं, मुझे यकीन है कि वह (कोहली) जाने (भारत) के लिए तैयार होंगे। वह अपने बच्चे के जन्म के लिए घर जा रहे है, जो मेरी राय में सही फैसला है। इसलिए मुझे यकीन है कि वह अतिरिक्त प्रेरित होंगे।

स्टोइनिस ने कहा कि कोच जस्टिन लैंगर और उनकी टीम के पास सफेद गेंद के क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक में शामिल भारतीय कप्तान का मुकाबला करने के लिए पूर्ण रणनीति होगी। निश्चित रूप से हमें हमारी रणनीतियों के बारे में पता है। हम ऐसी योजना पर अतीत में काम कर चुके हैं, और कई बार योजना सफल नहीं रही और वह रन बनाने में कामयाब रहे।इंडियन प्रीमियर लीग में बीते सत्र में 352 रन बनाने के साथ 13 विकेट लेने वाले इस हरफनमौला ने कहा कि वह 27 नवंबर से भारत के खिलाफ शुरू हो रही सीमित ओवरों की श्रृंखला में इस प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे। मैं उम्मीद करता हूं कि आईपीएल की लय को बरकरार रखूंगा और चीजें ज्यादा नहीं बदली है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it