खेल

कोरोना संक्रमित क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आए थे कई खिलाड़ी, इन दो खिलाड़ियों को बड़ा खतरा

Gulabi
27 July 2021 5:08 PM GMT
कोरोना संक्रमित क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आए थे कई खिलाड़ी, इन दो खिलाड़ियों को बड़ा खतरा
x
क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आए थे कई खिलाड़ी

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 के शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके चलते भारत और श्रीलंका के बीच आज खेला जाने वाला दूसरे टी-20 मैच को स्थगित कर दिया गया है. लेकिन खबरों से पता चला है कि क्रुणाल के संपर्क में टीम इंडिया के और भी कई खिलाड़ी थे.

संपर्क में आए कई खिलाड़ी
हाल ही में खबर मिली है कि हार्दिक पांड्या के संपर्क में कम से कम टीम इंडिया के 8 खिलाड़ी आए थे. उन खिलाड़ियों में टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ भी हैं. इन दोनों खिलाड़ियों को अगले महीने होने वाली 5 मैच की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड भी रवाना होना था क्योंकि इस सीरीज के शुरू होने से पहले ओपनर शुभमन गिल, आवेश खान और वॉशिंगटन सुंदर चोटिल होकर बाहर हो चुके हैं.
आउटलुक की एक रिपोर्ट के मुताबिक क्रुणाल पंड्या के संपर्क में 8 भारतीय खिलाड़ी आए थे. पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव भी उनके नजदीक ही थे. अगर इन खिलाड़ियों के कोरोना रिजल्ट भी पॉजिटिव आए तो ये एक बहुत बुरी खबर होगी.
कल हो सकता है मैच
क्रुणाल कोविड पॉजिटिव हैं और बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट आने तक दोनों टीमों के खिलाड़ी को आइसोलेशन में रखा गया है. एक सूत्र ने बताया कि क्रुणाल को कोरोना हो गया है. ऐसे में दूसरा टी20 स्थगित कर दिया गया है. अब सभी खिलाड़ियों की जांच होगी. अगर कोई अन्य खिलाड़ी पॉजिटिव नहीं पाया जाता है तो यह मैच बुधवार को होगा. अभी के लिए सभी खिलाड़ियों को वर्तमान में आइसोलेट हैं.'
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta