खेल

फिर फ्लॉप हुए मनीष पांडे, तो यूज़र्स ने ऐसे दिए रिएक्शन

Gulabi
23 July 2021 5:01 PM GMT
फिर फ्लॉप हुए मनीष पांडे, तो यूज़र्स ने ऐसे दिए रिएक्शन
x
श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया ने वनडे सीरीज तो अपने नाम कर ली लेकिन

श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया ने वनडे सीरीज तो अपने नाम कर ली लेकिन भारतीय टीम में एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसके लिए ये जबर्दस्त दौरा बेहद खराब साबित होगा. ये खिलाड़ी है मनीष पांडे. इस युवा क्रिकेटर के लिए ये दौरा आखिरी साबित हो सकता है.

फिर फ्लॉप हुए मनीष पांडे

श्रीलंका के खिलाफ तीनों वनडे में मनीष पांडे (Manish Pandey) को मौका दिया गया लेकिन वो खुद को साबित नहीं कर सके. तीसरे वनडे में भी वो 19 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हो गए. पहले और दूसरे मैच में भी वो फेल हुए थे. उन्होंने 26 रन और 37 रन बनाए थे. ऐसे में अब फैंस इस खिलाड़ी को सोशल मीडिया पर जमकर फटकार लगा रहे हैं.

क्या खत्म हुआ मनीष पांडे का करियर?
मनीष पांडे ने टीम इंडिया के लिए शानदार डेब्यू किया था. उन्होंने साल 2015 में जिंबाब्वे के खिलाफ 86 गेंदों पर 71 रन बनाए थे. इसके बाद अगले ही साल उन्होंने सिडनी में 81 गेंदों पर 104 रन बनाए और टीम की जीत पक्की की. लेकिन इसके बाद वो टीम इंडिया से लगातार अंदर बाहर होते रहे. इंजरी ने भी उनसे कई बड़े मौके छीने. शानदार शुरुआत को वो बड़े करियर में तब्दील नहीं कर सके. ऐसे में लग रहा था कि ये उनका आखिरी मौका हो सकता है खुद को साबित करने का, लेकिन यहां भी वो फ्लॉप रहे.

बता दें कि वनडे क्रिकेट में मनीष पांडे ने 29 मैचों में 33.29 की औसत से 1 शतक और 2 फिफ्टी के साथ 566 रन बनाए. वहीं T20 क्रिकेट की 33 पारियों में पांडे के बल्ले से 126.15 की स्ट्राइक रेट से 709 रन निकले, 3 अर्धशतक के साथ.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta