खेल

मनिका बेंगलुरु स्मैशर्स के लिए लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही

Kunti Dhruw
26 July 2023 2:03 AM GMT
मनिका बेंगलुरु स्मैशर्स के लिए लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही
x
पुणे: स्टार भारतीय पैडलर मनिका बत्रा ने अपना शानदार फॉर्म जारी रखते हुए मंगलवार को पुणे के शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में अल्टीमेट टेबल टेनिस सीजन 4 में टी रीथ रिशिया को हराया, जिन्होंने हाल ही में वर्ल्ड नंबर 28 लिली झांग को हराया था।
मनिका ने गोवा चैलेंजर्स की हमवतन रीथ को 3-0 से हराकर बेंगलुरु स्मैशर्स के लिए सीजन 4 में अपनी चौथी महिला एकल जीत दर्ज की। भारत के सर्वोच्च रैंक वाले पैडलर पहले सर्व से आक्रामक मोड में आ गए और जल्दी ही बड़ी बढ़त ले ली।
इसके बाद उन्होंने सटीक बैकहैंड से गेम 11-4 से अपने नाम किया। मनिका ने अपनी पहुंच और आक्रामक शक्तियों का इस्तेमाल करते हुए दूसरा गेम 11-5 से जीत लिया और अपनी गति को आगे बढ़ाते हुए तीसरे गेम में भी 11-7 से जीत हासिल की।
इससे पहले बेंगलुरु स्मैशर्स के किरिल गेरासिमेंको ने विश्व चैंपियनशिप के पूर्व रजत पदक विजेता अल्वारो रोबल्स को रोमांचक मुकाबले में 2-1 से हराया। रोबल्स ने पहले गेम की शानदार शुरुआत की और बेदाग सटीकता दिखाते हुए इसे 11-3 से जीत लिया, इससे पहले कज़ाक पैडलर ने जोरदार वापसी की और दूसरा गेम 11-8 से जीतकर मैच को निर्णायक गेम में धकेल दिया।
तीसरे गेम में किरिल अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर थे और उन्होंने निर्णायक गेम 11-5 और मैच जीतने के लिए दोनों तरफ से जबरदस्त फोरहैंड खेला।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story