खेल

मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हाग ने आर्सेनल के खिलाफ जीत पर अपनी राय दी

Kunti Dhruw
23 July 2023 3:30 PM GMT
मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हाग ने आर्सेनल के खिलाफ जीत पर अपनी राय दी
x
मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हाग ने कहा कि वह रविवार को मेटलाइफ स्टेडियम में आर्सेनल के खिलाफ 2-0 की जीत में अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं। टेन हाग ने कहा कि रेड डेविल्स के लिए गोल करने के दोनों अवसर आर्सेनल की 'व्यक्तिगत त्रुटियों' के कारण थे।
युवा इंग्लिश गोलकीपर एरोन रैम्सडेल ने नवनियुक्त कप्तान ब्रूनो फर्नांडिस के एक शॉट को आसानी से अपने से आगे निकलने दिया। जबकि डिफेंडर गेब्रियल मैगलहेस क्लीयरेंस से चूक गए और रेड डेविल्स के लिए गेम को सील करने के लिए जादोन सांचो को एक गोल में बदलने की अनुमति दी। रेड डेविल्स ने अपने प्री-सीज़न दौरे की शुरुआत से ही बेहतरीन फॉर्म का प्रदर्शन किया है। उन्होंने लीड्स यूनाइटेड के खिलाफ 2-0 की जीत के साथ अभियान की शुरुआत की और उन्होंने अपने यूएसए प्री-सीज़न दौरे के शुरुआती मैच में आर्सेनल के खिलाफ उस गति को बरकरार रखा।
अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर विचार करते हुए, टेन हाग ने एमयूटीवी से बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है। जिस तरह से हमने खेला, मैं वास्तव में प्रसन्न था, हम कब्जे के अंदर और बाहर कितने सक्रिय थे। हम इसी तरह खेलना चाहते हैं और यह वर्ष की एकमात्र अवधि है जिसमें आप वास्तव में प्रशिक्षण में काम कर सकते हैं और इसे परिणामों के बिना खेलों में अनुवाद कर सकते हैं।" "लेकिन फिर भी, हम जीतना चाहते हैं, और मुझे लगता है कि लड़कों ने दिखाया कि हमने अच्छा खेल खेला। बेशक, वे सभी महान खेल हैं। हमें जाना होगा और इससे हमें प्रगति करने में मदद मिलती है और विशेष रूप से उन विरोधियों, वे अच्छे हैं। आर्सेनल वास्तव में एक अच्छा प्रतिद्वंद्वी है। उन्होंने प्रीमियर लीग में पिछले सीज़न में अविश्वसनीय रूप से अच्छा खेला था, इसलिए हाँ, उनके साथ मैच करना अच्छा है, फिर आप बेहतर होंगे," टेन हाग ने कहा।
मैनचेस्टर यूनाइटेड यूएसए प्री-सीज़न दौरे का अपना दूसरा मैच बुधवार को व्रेक्सहैम के खिलाफ खेलेगा। जैसे-जैसे उनका पहला प्रीमियर लीग 2023/24 अभियान करीब आएगा, टेन हैग की टीम अपनी जीत का सिलसिला जारी रखने के लिए उत्सुक होगी। रेड्स लीग का अपना पहला गेम 15 अगस्त को वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स के खिलाफ खेलेंगे।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story