खेल

मैनचेस्टर युनाइटेड रासमस होजलुंड के लिए अटलंता के साथ रिकॉर्ड-सेटिंग डील पर सहमत - रिपोर्ट

Kunti Dhruw
30 July 2023 2:52 PM GMT
मैनचेस्टर युनाइटेड रासमस होजलुंड के लिए अटलंता के साथ रिकॉर्ड-सेटिंग डील पर सहमत - रिपोर्ट
x
मैनचेस्टर यूनाइटेड ने कथित तौर पर रासमस होजलुंड के स्थानांतरण के लिए अटलंता के साथ एक समझौता किया है। रिपोर्टों के अनुसार रेड डेविल्स को £64 मिलियन का अग्रिम भुगतान करने की उम्मीद है और साथ ही अतिरिक्त £8 मिलियन का भुगतान भी करना होगा। यूनाइटेड खिलाड़ी के रूप में सामने आने से पहले होजलुंड का मेडिकल कराया जाएगा और बाकी प्रक्रिया पूरी की जाएगी। मेसन माउंट और आंद्रे ओनाना के बाद यह एरिक टेन हैग की तीसरी ग्रीष्मकालीन नियुक्ति हो सकती है।
मैनचेस्टर युनाइटेड अटलंता के स्ट्राइकर रासमस होजलुंड के लिए शुल्क पर सहमत: रिपोर्ट
क्लब द्वारा एक और वर्ष के विकल्प के साथ पांच साल के समझौते पर विचार किया गया है और यदि सारी प्रक्रिया सही रास्ते पर चलती है तो वह अगले सप्ताह यूनाइटेड का खिलाड़ी हो सकता है। शनिवार को विटैलिटी स्टेडियम में बोर्नमाउथ के खिलाफ अटलंता के प्री-सीजन फ्रेंडली मैच में डेनिश इंटरनेशनल ने हिस्सा नहीं लिया, जिससे अफवाहें चरम पर पहुंच गईं।
प्रख्यात स्थानांतरण विशेषज्ञ फैब्रीज़ियो रोमाबो ने पुष्टि की कि यूनाइटेड और इतालवी पक्ष शुल्क पर सहमत हो गए हैं और सौदे को अंतिम रूप देने के लिए दस्तावेज़ तैयार किए जा रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया:
"रैस्मस होजलुंड से मैनचेस्टर युनाइटेड, यहां हम जाते हैं! अटलंता #MUFC पैकेज के साथ अभी समझौता हुआ है, जो ऐड-ऑन के साथ €70m के आसपास होगा, क्लब अगले 24 घंटों में दस्तावेज तैयार कर रहे हैं। होजलुंड ने दस दिन पहले 5 साल के सौदे पर सहमति व्यक्त की थी क्योंकि वह केवल यही चाहता था मैनचेस्टर यूनाइटेड।"
रासमस होजलुंड मैनचेस्टर यूनाइटेड को बड़ा बढ़ावा दे सकता है
एरिक टेन हाग एक स्ट्राइकर लाने के लिए बहुत उत्सुक हैं और टीम को भारी बढ़ावा मिलेगा क्योंकि इस समय प्राकृतिक गोलस्कोररों की कमी है। मार्कस रैशफोर्ड को बाईं ओर खेलना पसंद है, जबकि जादोन सांचो और एंटोन जैसे खिलाड़ी उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं। एंथोनी मार्शल की लगातार चोट की चिंता एक बड़ी चिंता रही है और होजलुंड के आसन्न आगमन से मतभेद दूर हो सकते हैं।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story