खेल

मैनचेस्टर सिटी ने टोटेनहैम पर 3-0 से हासिल की जीत

Bharti sahu
14 Feb 2021 7:23 AM GMT
मैनचेस्टर सिटी ने टोटेनहैम पर 3-0 से हासिल की जीत
x
मैनचेस्टर सिटी ने इलके गुंडोगन के दो गोल की मदद से टोटेनहैम पर 3-0 से जीत दर्ज करके इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल टूर्नामेंट में शीर्ष

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | मैनचेस्टर सिटी ने इलके गुंडोगन के दो गोल की मदद से टोटेनहैम पर 3-0 से जीत दर्ज करके इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल टूर्नामेंट में शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत की जबकि लिवरपूल को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। मैनचेस्टर सिटी ने सभी टूर्नामेंटों में लगातार 16वीं जीत हासिल की।

जर्मनी के मिडफील्डर गुंडोगन ने अपने दोनों गोल दूसरे हाफ में किये। उन्होंने इस सत्र में अब तक 13 गोल दाग दिये हैं। सिटी की तरफ से पहला गोल रोड्री ने 23वें मिनट में पेनल्टी पर किया था।
इस जीत से मैनचेस्टर सिटी के 23 मैचों में 53 अंक हो गये हैं और वह दूसरे स्थान पर काबिज लीस्टर सिटी (24 मैच में 46 अंक) से सात अंक आगे हो गया है। लीस्टर सिटी ने एक अन्य मैच में लिवरपूल को 3-1 से हराया।लिवरपूल के अब 24 मैचों में 40 अंक हैं और वह चौथे स्थान पर है। लिवरपूल को मोहम्मद सालेह ने 67वें मिनट में गोल करके बढ़त दिलायी लेकिन लीस्टर सिटी ने सात मिनट के अंदर तीन गोल करके जीत सुनिश्चित की। उसकी तरफ से जेम्स मैडिसन (78वें मिनट), जेमी वार्डी (81वें मिनट) और हार्वे बर्न्स (85वें मिनट) ने गोल किये।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta