खेल

मैनचेस्टर सिटी ने पेप गार्डियोला का अनुबंध 2025 तक बढ़ाया

Kunti Dhruw
24 Nov 2022 10:53 AM GMT
मैनचेस्टर सिटी ने पेप गार्डियोला का अनुबंध 2025 तक बढ़ाया
x
मैनचेस्टर [यूके]: मैनचेस्टर सिटी मैनेजर पेप गार्डियोला ने दो साल का अनुबंध किया, 2025 तक अपना कार्यकाल बढ़ाया, क्लब ने पुष्टि की। गार्डियोला का अनुबंध गर्मियों में समाप्त होने वाला था, लेकिन सिटी ने विश्व कप ब्रेक का उपयोग अपने भविष्य को लेकर किसी भी अनिश्चितता को समाप्त करने के लिए किया।
2016 में बायर्न म्यूनिख से जुड़ने के बाद से, 51 वर्षीय ने चार प्रीमियर लीग चैंपियनशिप जीती हैं, और उनका नया अनुबंध उनके कार्यकाल को नौ साल तक बढ़ा देगा।
"मैं अगले दो साल के लिए मैनचेस्टर सिटी में रहकर बहुत खुश हूं। मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं क्लब में सभी को धन्यवाद नहीं कह सकता। मैं खुश और सहज हूं, और मेरे पास वह सब कुछ है जो मुझे अपना काम करने के लिए चाहिए।" जितना संभव हो सके, पहले दिन से ही मैंने यहां कुछ खास महसूस किया है। मैं इससे बेहतर जगह पर नहीं हो सकता। मुझे अभी भी लगता है कि हम साथ मिलकर और कुछ हासिल कर सकते हैं और इसलिए मैं रुकना चाहता हूं और ट्रॉफी के लिए लड़ना जारी रखना चाहता हूं।" ईएसपीएन द्वारा उद्धृत के रूप में कहा।
गुरुवार से, गार्डियोला अबू धाबी में हैं, जहां वह रात के खाने पर चेयरमैन खलदून अल मुबारक के साथ अपने नए अनुबंध के विवरण पर काम कर रहे हैं।
सिटी चाहता था कि विश्व कप के बाद प्रीमियर लीग सीज़न के फिर से शुरू होने तक उसके भविष्य के बारे में अफवाहें सुलझ जाएँ क्योंकि यह इस चिंता से बाहर था कि अगर इसे खींचा गया तो यह अभियान के शेष भाग पर हावी हो जाएगा।
"मुझे खुशी है कि मैनचेस्टर सिटी के साथ पेप की यात्रा जारी रहेगी। उन्होंने पहले ही इस संगठन की सफलता और ताने-बाने में बहुत योगदान दिया है, और यह सोचना रोमांचक है कि ऊर्जा, भूख और महत्वाकांक्षा को देखते हुए क्या संभव हो सकता है जो स्पष्ट रूप से अभी भी है।
उनके विशेष नेतृत्व में, हमारी पहली टीम ने लगातार खेलते हुए, और लगातार विकसित होते हुए, फुटबॉल की एक सिटी शैली को विकसित करते हुए बहुत कुछ हासिल किया है, जिसकी दुनिया भर में प्रशंसा हुई है। हर शहर के प्रशंसक की तरह, मैं आगे देख रहा हूं कि आगे क्या है," खलदून ने कहा।
संयुक्त राज्य अमेरिका, मैक्सिको और कनाडा में 2026 विश्व कप की मेजबानी करने से एक साल पहले, गार्डियोला का नया अनुबंध उन्हें 2024-25 सीज़न के अंत तक नियोजित रखेगा। ईएसपीएन के अनुसार, गार्डियोला ब्राजील और संयुक्त राज्य अमेरिका के साथ पदों से जुड़ा हुआ है और भविष्य में एक राष्ट्रीय टीम का नेतृत्व करने से पूरी तरह इनकार नहीं किया है।
Next Story