खेल

लखनऊ टीम ने 3 खिलाड़ियों को चुना, श्रेयस नहीं बनेंगे इस टीम के कैप्टन

Tulsi Rao
18 Jan 2022 5:21 PM GMT
लखनऊ टीम ने 3 खिलाड़ियों को चुना, श्रेयस नहीं बनेंगे इस टीम के कैप्टन
x
अहमदाबाद (Ahmedabad) के बाद आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ (Lucknow) की तरफ से भी अपने उन 3 खिलाड़ियों का नाम सामने आ गया है जिन्हें आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) से पहले टीम में शामिल किया जाना था

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अहमदाबाद (Ahmedabad) के बाद आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ (Lucknow) की तरफ से भी अपने उन 3 खिलाड़ियों का नाम सामने आ गया है जिन्हें आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) से पहले टीम में शामिल किया जाना था.

लखनऊ ने इन 3 खिलाड़ियों को चुना
लखनऊ (Lucknow) फ्रेंचाइजी ने भारतीय वनडे टीम के मौजूदा कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल (KL Rahul), ऑस्ट्रेलिया (Australia) के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) और लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को चुना है.
केएल राहुल होंगे लखनऊ के कप्तान!
केएल राहुल (KL Rahul) आईपीएल 2022 के लिए लखनऊ (Lucknow) की टीम के कप्तान बनने जा रहे हैं. लीग के एक सूत्र ने मंगलवार को यह जानकारी दी. गौरतलब है कि राहुल इससे पहले पंजाब किग्स (Punjab Kings) की कप्तानी कर चुके हैं लेकिन आगे वो पुरानी टीम के साथ बने नहीं रहना चाहते थे. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) भी पंजाब टीम में थे जबकि मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का हिस्सा थे.
श्रेयस अय्यर का सपना टूटा
केएल राहुल (KL Rahul) के कप्तान बनने की खबर के बाद धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का सपना चकनाचूर हो गया, क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से अलग होने के बाद वो कैप्टनसी का रोल चाहते थे. अहमदाबाद और लखनऊ में से किसी टीम ने उन्हें ये पोजीशन नहीं दी.
दिल्ली के कप्तान थे अय्यर
श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) साल 2020 तक दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान थे, इस दौरान उन्होंने दिल्ली को आईपीएल के फाइनल में पहुंचाया था. पिछले सीजन से पहले उन्हें चोट लग गई थी जिसकी वजह से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को इस टीम की कप्तानी सौंप दी गई जो आगामी सीजन में भी बरकरार रहेगी.
मेगा ऑक्शन के लिए लखनऊ तैयार
आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) 12 और 13 फरवरी को कर्नाटक (Karnataka) की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) में होने वाली इस नीलामी प्रकिया के लिए नई टीम लखनऊ (Lucknow) भी पूरी तरह तैयार है. गौरतलब है कि आरपीएसजी ग्रुप (RPSG Group) ने 7090 करोड़ रूपये में ये टीम खरीदी है


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta